बिलासपुरः गर्लफ्रेंड के लिए मौसेरे भाई की हत्या, दोस्त के साथ मिलकर पेचकस और पत्थर से मारा, बचने के लिए देखते थे क्राइम पेट्रोल

chhattisgarh police arrested three including young man in cousin murder in bilaspur

बिलासपुर। बिलासपुर में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए मौसेरे भाई की हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को होटल के पीछे फेंककर भाग निकले। युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह मौसेरे भाई की गर्लफ्रेंड से बात करता था। हत्या के बार आरोपी बचने के लिए क्राइम पेट्रोल सीरियल यूट्यूब पर देखा करते थे। पुलिस ने इस मामले में रविवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला चकरभाटा थाना क्षेत्र का है। 

14 अप्रैल को मिला था शव 
जानकारी के मुताबिक, पुलिस को 14 अप्रैल को सेंट्रल प्वाइंट इंटरनेशनल होटल के पीछे एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने जांच शुरू की तो शव की शिनाख्त दीपक यादव के तौर पर हुई। इसके बाद सीसीटीवी की मदद से आरोपी दुर्गेश यादव, ललिता यादव और एक अन्य को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में दुर्गेश ने बताया कि दीपक उसका मौसेरा भाई था। उसका ललिता से बात करना और संबंध रखना उसे पसंद नहीं था।  

पेचकस और सेनेटरी पत्थर से मारकर हत्या की 
दुर्गेश ने इस बात को लेकर दीपक को कई बार समझाया और धमकी भी दी, लेकिन वह नहीं माना। इस पर दुर्गेश ने उसकी हत्या की साजिश रची। साजिश के तहत 14 अप्रैल की शाम दुर्गेश ने दीपक को अपनी गाड़ी में बिठाया और एक अन्य दोस्त के साथ बीयर पिलाने के लिए ले गया। तीनों ने व्यापार विहार से बीयर खरीदी और दीपक को पिलाने के बाद चकरभाटा क्षेत्र में ले जाकर पेचकस और सेनेटरी पत्थर से उसकी हत्या कर दी।  

बीयर बोतल के टूटे टुकड़ों से पहुंचे आरोपियों तक  
पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया। घटनास्थल से मिली बीयर की बोतल के टुकड़े से पुलिस दुकान तक पहुंची। वहां लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपियों को पहचान की गई। हत्या के बाद आरोपी बचने के लिए यूट्यूब पर क्राइम पेट्रोल सीरियल देखा करते थे। हालांकि पकड़े जाने के बाद भी सीरियल के हिसाब से कहानी सुनाते रहे, लेकिन पूछताछ के आगे टिक नहीं सके।