छत्तीसगढ़ः शरीर पर आग लगने के बाद गली में भागता रहा शख्स, ग्रामीण ने बोरा से आग बुझाकर कराया अस्पताल में भर्ती, इलाज के दौरान मौत; पत्नी भी झुलसी

धमतरी।जिले के इर्रा गांव में आग से घिरे व्यक्ति को गली में इधर-उधर भागते देख लोगों के होश उड़ गए। वह आग लगने से छटपटा रहा था और उसे बुझाने की गुहार लगा रहा था। उसे देख एक व्यक्ति ने आग बुझाने की कोशिश की। बाद में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गुरुवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। मामला भखारा थाना क्षेत्र का है।

ग्रामीण ने बोरा से आग बुझाकर कराया भर्ती, इलाज के दौरान तोड़ा दम;पत्नी भी झुलसी|धमतरी,Dhamtari - Dainik Bhaskar

इर्रा गांव में दशरथ साहू अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहता था। बुधवार को बेटा घर से बाहर गया हुआ था। घर पर केवल दशरथ और उसकी पत्नी थी। बुधवार दोपहर बाद घर में अचानक आग लग गई। दशरथ भी आग की चपेट में आ गया। वह आग की लपटों से घिरा हुआ ही घर से बाहर गली में निकल आया।

वहां उसे जलता हुआ देख एक व्यक्ति ने उस पर बोरा डालकर आग बुझाने की कोशिश की। आग बुझाने के बाद तुरंत 108 एंबुलेंस से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने बताया कि वह 70 फीसदी जल चुका है। उसके रिश्तेदारों को भी सूचना दी गई। आग से उसकी पत्नी भी मामूली रूप से झुलस गई थी। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें भी नहीं पता कि आग किस तरह से लगी। वहीं पत्नी भी फिलहाल कुछ नहीं बता रही है। भखारा थाना पुलिस को सूचना दी गई है। अब जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि आग किस तरह से लगी, जिसमें जलकर ग्रामीण की मौत हो गई।