कोरबाः शराब के नशे में धुत्त कार चालक ने दो आरक्षकों को मार दी जोरदार ठोकर, एक गंभीर रूप से घायल

कोरबा। कटघोरा थानांतर्गत सलोरा के पास कल शाम लगभग 7 बजे के आसपास एक तेज़ रफ़्तार मारुति 800 कार ने कटघोरा थाना में पदस्थ दो आरक्षकों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक आरक्षक का एक पैर बुरी तरह जख्मी होकर टूट गया तो दूसरे आरक्षक को गंभीर चोटें आई हैं। आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना कटघोरा थाना प्रभारी अश्विन राठौर को दी। श्री राठौर द्वारा तत्काल प्रधान आरक्षक संदीप पांडेय व पुलिस की टीम को मौके पर रवाना किया गया।

दुर्घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक मौके से भाग चुका था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल 112 के माध्यम से कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। मौके से फरार हो चुके कार चालक का पीछा करते हुए प्रधान आरक्षक संदीप पांडेय व उनकी टीम ने छुरी के पास जाकर उसको धरदबोचा। जांच में कार चालक शराब के नशे में पाया गया। कार चालक छुरी निवासी है।

घटना की सूचना मिलते ही कटघोरा थाने के पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया। कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। फिलहाल घायल आरक्षक के पैर का प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर भेजा जा रहा है। कटघोरा पुलिस ने मारुति कार को जप्त करते हुए आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।