बिलासपुरः डैम में मिली छात्रा की लाश, 3 दिनों से थी गायब; आत्महत्या या हत्या जांच कर रही पुलिस

बिलासपुर। जिले में एक छात्रा की लाश मिली है। खूंटाघाट डैम में सुबह आसपास मौजूद लोगों ने लाश को तैरते देखा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि युवती 3 दिनों से गायब थी। घरवाले भी युवती की तलाश में थे। मगर कुछ पता नहीं चल रहा था। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

दरअसल मूलतः अकलतरा की रहने वाली प्रीति भारद्वाज(23) वर्तमान में बिलासपुर में MSC की छात्रा थी। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी कर रही थी। इसलिए कोचिंग जाती थी। बताया जा रहा है कि युवती पिछले कई दिनों से परेशान चल रही थी। 6 अप्रैल की शाम प्रीति ने अपने घरवालों को मैसेज भी भेजा। हालांकि उसके क्या मैसेज किया था। ये अभी पता नहीं चल सका है।

डैम किनारे तैरती मिली लाश

डैम किनारे तैरती मिली लाश

फिर फोन आने लगा बंद

इसके बाद से उसका फोन बंद आने लगा था। परिजनों ने कई बार उसके नंबर पर फोन किया था। मगर फोन बंद आता रहा। युवती 6 अप्रैल की सुबह से लापता थी। इस पर परिजनों ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया था। तब से पुलिस जांच कर रही थी।

पहले लोकेशन तो मिला, लेकिन युवती नहीं

लापता युवती को खोजने के लिए पुलिस ने उसके मोबाइल को ट्रेस किया। जिसमें उसकी लोकेशन रतनपुर में मिला। पुलिस टीम ने वहां जाकर खोजबीन की तो उन्हें युवती के बारे में कुछ पता नहीं चला। उसके बाद रविवार कि सुबह 9 बजे के करीब डैम के आसपास मौजूद लोगों ने युवती की लाश डैम में तैरती हुई देखी। फिर पुलिस को सूचना दी गई थी।

आत्महत्या या मर्डर जांच कर रही पुलिस

हालांकि युवती की मौत के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगा कि वह बिलासपुर से रतनपुर कैसे आई। उसकी मौत आत्महत्या है या किसी ने हत्या की है। फिलहाल रतनपुर पुलिस जांच में जुट गई है और पूछताछ जारी है।