बिलासपुरः बीएससी की परीक्षा में नकल करते पकड़ी गई थी छात्रा, दूसरे दिन लगा ली फांसी

बिलासपुर। बिलासपुर में BSc की परीक्षा के दौरान एक छात्रा नकल करते पकड़ी गई थी. इसके बाद कॉलेज स्टाफ ने माफिनामा लिखवाने के बाद छात्रा को छोड़ दिया था. घटना से परेशान छात्रा ने घर से बाहर जाकर गनियारी रोड के किनारे फांसी लगा ली. मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस परिजनों का बयान दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

मुंगेली जिले के पथरिया क्षेत्र के गंगाद्वारी में रहने वाली नेहा टंडन बिलासपुर के शासकीय जमुना प्रसाद महाविद्यालय में बीएससी सेकेंड इयर की छात्रा थी. वह बड़ी बहन नीतू टंडन और भाई आकाश के साथ चंदेला नगर में अपने बड़े पापा के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी.

बुधवार को परीक्षा के दौरान स्टाफ ने छात्रा को नकल सामग्री के साथ पकड़ लिया. इसकी जानकारी कालेज प्रबंधन को दी गई. कालेज प्रबंधन ने माफीनामा लिखवाने के बाद छात्रा के खिलाफ कार्रवाई नहीं की.

इस घटना से परेशान छात्रा कॉलेज से लौटने के बाद गुमसुम रही. छात्रा भाई-बहन को बिना बताए घर से निकल गई. दूसरे दिन सकरी क्षेत्र के भरनी में युवती की लाश फांसी पर झूलते देख पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने नेहा के परिजनों को सूचना दी और मामले की जांच कर रही है.