कोरबाः रेत परिवहन में लगे ट्रैक्टर ने मासूम को कुचला, बच्चे की मौत; बचाने के प्रयास में दादा गंभीर रूप से घायल

कोरबा। रेत परिवहन में लगे एक ट्रैक्टर के चालक ने तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर लगभग 3 वर्ष के एक मासूम को कुचल दिया।जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कोतवाली थाना अंतर्गत स्टेशन मार्ग पर श्री राम जानकी मंदिर के सामने यह हादसा आज सुबह घटित हुआ है।

बताया जा रहा है कि स्थानीय निवासी एक व्यक्ति का लगभग 3 वर्षीय पुत्र सड़क पार कर रहा था तभी रेत परिवहन में लगे ट्रैक्टर के चालक ने तेज रफ्तार से वाहन चलाकर उसे पहियों तले रौंद डाला। पोते को बचाने के लिए दादा डी शिंदे लपक पड़े और इस प्रयास में वह भी पहिये तले आ गए। मासूम की मौत हो गई वहीं दादा की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद चालक ने ट्रैक्टर को भगाकर थाना में लाकर खड़ा कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि उक्त ट्रैक्टर का अभी रजिस्ट्रेशन नंबर भी नहीं आया है। यह ट्रैक्टर किसी नेता नुमा व्यक्ति का बताया जा रहा है। मामले में लीपापोती की भी अपुष्ट गुंजाइश भी सुनने को मिल रही है जिसमें कहा जा रहा है कि उक्त ट्रेक्टर के इंजन को रजिस्टर्ड इंजन से बदल दिया गया है ताकि मालिक को कोई दिक्कत न आने पाए। हादसे के बाद इलाके में शोक मिश्रित आक्रोश व्याप्त है।