पूछताछ में सतीश के मैनेजर का बड़ा खुलासा, कहा- खाना खाने के कुछ देर बाद आया था फोन और…

satish kaushik file photo

मुंबई। अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की मौत के मामले की जांच जारी है। पूछताछ के दौरान उनके मैनेजर संतोष राय ने खुलासा किया है कि फार्म हाउस में दोपहर तीन बजे के बाद कोई पार्टी नहीं हुई थी। जश्न मनाने के बाद सतीश फार्म हाउस स्थित अपने कमरे में चले गए थे। 

इसके बाद वह 9:00 बजे डिनर के लिए आए। खाना खाने के बाद वह दोबारा अपने कमरे में चले गए। वहां आईपैड पर वह मूवी क्लिप देखने लगे। रात करीब 12 बजे उन्होंने संतोष राय को कॉल कर तबीयत खराब होने की बात बताई। सतीश का कहना था कि उनको बेचैनी होने के अलावा सीने में दर्द हो रहा है।  

संतोष आनन फानन सतीश को गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले गए, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। उनकी मौत का मुख्य कारण हार्ट अटैक को बताया गया। मामले की जांच जारी है। 

दक्षिण-पश्चिम जिले के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजीव कुमार मुताबिक, सतीश कौशिक के मैनेजर संतोष राय ने बताया कि आठ मार्च को सुबह करीब 10.00 बजे सतीश बिल्डर दोस्त विकास मालू के ए-5, पुष्पांजलि, बिजवासन स्थित फार्म हाउस पर पहुंचे।  

फार्म हाउस पर दोपहर तीन बजे के बाद नहीं हुई थी कोई पार्टी

यहां कई लोग पहले से मौजूद थे। यहां होली की पार्टी हुई। तीन बजे तक यहां पार्टी हुई। इसके बाद बाकी लोग चले गए जबकि सतीश कमरे में आ गए। इसके बाद किसी भी पार्टी का आयोजन नहीं किया गया, बाद में जब सतीश की मौत हो गई तो उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। 

क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने फार्म हाउस से साक्ष्य जुटाए, लेकिन टीम को कुछ दवाइयों को छोड़कर कुछ नहीं मिला। पुलिस सतीश के परिवार के संपर्क में है। फिलहाल उनकी मौत बिल्कुल स्वाभाविक लग रही है। पुलिस ने भी 174 सीआरपीसी की कार्रवाई की है। 

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुआ जन्म

सतीश कौशिक का जन्म हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 13 अप्रैल 1956 को हुआ। उन्होंने 1972 में दिल्ली के किरोड़ी मल कॉलेज से ग्रैजुएशन किया। वहीं उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा और एफटीआईआई से भी पढ़ाई की।

अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी। उन्होंने सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दी है। बता दें, सतीश कौशिक महामारी के दौरान कोविड से संक्रमित भी हुए थे।