छत्तीसगढ़ः कार सवार पति-पत्नी और 2 बच्चों का अभी तक पता नहीं, 50 मीटर दूर बार-बार रुक रहा डॉग स्क्वॉड

कांकेर। बुधवार रात कार में आग लग जाने के बाद से कार में सवार चार लोगों का अब तक कोई पता नहीं चला है। डॉग स्क्वॉड की टीम भी लगातार सर्चिंग कर रही है। नई बात यह है कि 50 मीटर दूर जाकर डॉग स्क्वॉड रुक जा रहा है। पुलिस यह भी आशंका जता रही है कि, हो सकता है, कोई चारों को किसी और गाड़ी से कहीं ले गए होंगे। फिलहाल पुलिस अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही है। इधर रायपुर से गई फॉरेंसिक टीम बागबाहरा पहुंच गई है।

मालूम हो कि पखांजूर का सिकदार परिवार 1 मार्च की रात कार से अपने घर लौट रहा था। तकरीबन 11 बजे पूरी गांव के पास कुछ लोगों ने देखा कि, उसी कार में भीषण आग लगी हुई है। सूचना मिलने पर जब तक पुलिस पहुंची तब कार में कोई नजर नहीं आया। गुरुवार सुबह सिकदार परिवार के परिजनों ने पुलिस को बताया, कार में समीर सिकदार (29 वर्ष), उनकी पत्नी जया (26 वर्ष) और दो बच्चे दीप (7 वर्ष) व कृतिका (4 वर्ष) सवार थे।

व्यवसायी अपने बिजनेस के काम से धमतरी गया था, लेकिन वह अपने परिवार को भी साथ ले गया था।उसने 7 साल के बेटे दीप की आंखों का चेकअप भी कराया था।

शुक्रवार को जगदलपुर से फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है, जो एक बार फिर जली हुई कार की जांच करेगी। घटनास्थल पर भी फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉड की टीम भी दोबारा जांच करेगी, जिस जगह दुर्घटना हुई है, वह सुनसान इलाका है।