कोरबा: दुकान के बाहर महिला ने खाया जहरीला पदार्थ, तमाशा देखती रही भीड़, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

जहरीला पदार्थ खाते महिला कैमरे में कैद हो गई।

कोरबा। शहर के दर्री रोड मे सुबह एक नजारे को देख स्थानीय लोग और राहगीर हतप्रभ रह गए। एक महिला ने दुकान के बाहर जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ देर बाद ही महिला की हालत बिगड़ गई। यहां से मिली सूचना पर कोतवाली थाना की महिला आरक्षक मौके पर पहुंची और तत्काल ऑटो के जरिए पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया। किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया।

व्यस्ततम दर्री रोड इलाके में महिला के द्वारा अपने एक रिश्तेदार की दुकान के सामने इस घटना को अंजाम दिया गया । किसी व्यक्ति ने घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया।  कुछ देर में उसकी हालत बिगड़ते देख पुलिस को जानकारी दी गई। कोतवाली थाना की महिला आरक्षक रेहाना फातिमा तुरंत यहां पहुंची और एक ऑटो के जरिए पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उपचार देने के बाद महिला खतरे के बाहर बताई जा रही है। 

आरक्षी रेहाना फातिमा ने बताया कि उसे जैसे ही जानकारी मिली वह तत्काल मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला को ऑटो में लेकर जिला अस्पताल पहुंची अगर थोड़ी देर भी होती तो महिला की जान जा सकती थी। 

महिला ने पूछताछ में बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते उसने जहरीला पदार्थ खाया है। जिला अस्पताल के फीमेल वार्ड में पीड़िता भर्ती किया गया है जहां पर चिकित्सक उसकी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार जनार्दन ने बताया कि  इस मामले में मेमो प्राप्त नहीं हुआ है। पूछताछ के साथ घटनाक्रम और वास्तविक पहलू सामने आ सकते हैं। बारीकी से विवेचना करने के साथ कार्रवाई की जाएगी।