RRR: कोरिया दूतावास के स्टाफ ने नाटू नाटू गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो वायरल

नईदिल्ली : फिल्म ‘आरआआर’ ने इतिहास रच दिया है। मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ‘नाटू नाटू’ गाना भी जबरदस्त धमाल मचा रहा है। इस गाने की दीवानगी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रही है। लोग इस गाने पर डांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अब हाल ही में कोरिया दूतावास के स्टाफ ने इस गाने पर जबरदस्त डांस किया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कोरियाई दूतावास ने साझा किया वीडियो
इस वीडियो को भारत में कोरियाई दूतावास ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से साझा किया है। इसमें कोरियाई राजदूत चांग जे बोक के साथ एंबेसी में काम कर रहा स्टाफ ‘आरआरआर’ के ‘नाटू नाटू’ गाने पर डांस करते नजर आ रहा है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘क्या आप नाटू को जानते हैं? हम कोरिया दूतावास का ‘नाटू नाटू’ डांस कवर शेयर करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। आप भी देखिए इस गाने पर कोरियन राजदूत चांग जे बोक के साथ पूरे स्टाफ का धमाकेदार डांस।

यूजर्स ने लगाई कमेंट्स की झड़ी
इस वीडियो पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। हर कोई कोरियन दूतावास के स्टाफ के डांस स्किल्स की तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘वाकई जबरदस्त प्रस्तुति।’ एक यूजर ने लिखा, ‘जबरदस्त!’ एक यूजर ने लिखा, ‘डांस तो गजब का किया ही है, देखकर लग रहा है कि सभी ने इस गाने को खूब एंजॉय भी किया है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘वाह! मजा आ गया, दिन बना दिया।’

रचा सफलता का इतिहास
बता दें कि बीते वर्ष मार्च में रिलीज हुई फिल्म ‘आरआरआर’ में राम चरण और जूनियर एनटीआर ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्म के नाटू नाटू गाने ने इतिहास रच दिया है। इस गाने को ओरिजिनल सॉन्ग केटैगरी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिल चुका है। इसके अलावा क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड भी इसके खाते में आया। यह गाना 95वें ऑस्कर अवॉर्ड में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए भी नॉमिनेट किया गया है।