WPL 2023: हरमनप्रीत कौर की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस पहनेंगी यह जर्सी, फ्रेंचाइजी ने शेयर किया फर्स्ट लुक

नई दिल्ली। विमेंस प्रीमियर लीग के पहले संस्करण की शुरुआत में अब एक हफ्ते का समय रहता है। बता दें कि 4 मार्च से महिला आईपीएल का आगाज हो रहा है, जिसमें पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच खेला जाएगा।

इस बीच मुंबई इंडियंस ने महिला आईपीएल (WPL 2023) के पहले मुकाबले से पहले अपनी जर्सी का फर्स्ट लुक शेयर किया है। फ्रेंचाइजी ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियर अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर कर जर्सी का अनावरण किया।

दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) ने विमेंस आईपीएल के पहले संस्करण के लिए शेड्यूल का ऐलान पहले ही कर दिया है। पहले सीजन में कुल 5 टीमें 22 मुकाबले खेलेंगी, जिसमें से सभी मैच मुंबई के दो स्टेडियम डीवाई पाटिल और ब्रेबॉर्न में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट में कुल पांच टीमें मुंबई इंडियंस, गुजरात जायंट्स, यूपी वॉरियर्स, रॉय चैंलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स उतरेंगी, जिनके बीच भिड़त देखने को मिलेगी।

बता दें कि 4 मार्च को गुजरात टाइटंस (GT) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच पहला मुकाबला होगा ,जिससे पहले मुंबई इंडियंस ने अपनी जर्सी का लुक रिवील कर दिया है। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए मुंबई टीम ने जर्सी का अनावरण किया।

मुंबई इंडियंस की जर्सी का रंग हलके नीले रंग का है, जिस पर साइड में डार्क गोल्डन बॉर्डर बने हुए है। इस दौरान कैपशन में फ्रेंचाइजी ने लिखा, ”यह रही हमारी पहली #WPL जर्सी, जिसमें सूरज, समुद्र और नीला और सोना सभी का मिश्रण है”इस टूर्नामेंट के पहले सीजन में कुल 20 लीग मैच और दो प्लेऑफ मैच होंगे, जो 23 दिनों की दौरान में खेले जाएंगे। वहीं, टूर्नामेंट में कुल 4 डबल हेडर होंगे। इसका मतलब एक दिन में दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच डबर हेडर होगा, जो दोपहर 3:30 बजे खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मैच शाम को साढ़े सात बजे से होगा।

WPL 2023: ऐसा है Mumbai Indians का पूरा स्क्वॉड

हरमनप्रीत कौर, नाट सिवर, एमिलिया कर, पूजा वस्‍त्राकर, यस्तिका भाटिया, हीथर ग्राहम, इसाबेल वोंग, अमनजोत कौर, दारा गुजराल, साईका इशाक, हेली मैथ्‍यूज, क्‍लोए ट्रायोन, हुमाएरा काजी, प्रियंका बाला, सोनम यादव, नीलम बिश्‍ट और जिंतामनी कलिटा।