Fast X: फास्ट एंड फ्यूरियस के फ्रेंचाइजी ने बनाया नया रिकॉर्ड, तीन महीने पहले शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग

नईदिल्ली : फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी के दसवें पार्ट ने रिलीज से पहले ही एक रिकॉर्ड अपने नाम किया है। फिल्म ने अपने नाम के साथ एक नई उपलब्धि को जोड़ा है। दरअसल फास्ट एक्स के लिए बुकिंग तीन महीने पहले से ही शुरू हो गई है, जो कि किसी भी स्टूडियो के लिए यह पहली बार है। फास्ट एंड फ्यूरियस के ट्रेलर को भारत में अभी तक 2.3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस जबरदस्त रिस्पॉन्स के कारण यूनिवर्सल पिक्चर्स ने भी अपने दर्शकों का उत्साह बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह 90 दिन पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए एक अनोखा मौका दे रहे हैं।

कमल ज्ञानचंदानी ने जाहिर की खुशी
पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने कहा कि दर्शकों को पीवीआर में फिल्में देखना ज्यादा पसंद है। पीवीआर में फिल्म की क्वालिटी ज्यादा बेहतर होती है। जो कि दर्शकों को फिल्म देखना का एक बेहतर अनुभव प्रदान करता है। फास्ट एंड फ्यूरियस का हर पार्ट यूनिवर्सल पिक्चर्स की चलने वाली सबसे लंबी फिल्म फ्रेंचाइजी है, जो कि दर्शकों का आधार और लोकप्रियता को बढ़ा रहा है। जिसके कारण पीवीआर वाले और यूनिवर्सल पिक्चर्स, दर्शकों के द्वारा मिलने वाले प्यार का जश्न मनाते हैं। जिसके कारण फिल्म की तीन महीने पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है, इसको लेकर यूनिवर्सल और पीवीआर काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। फिल्म के 10वें पार्ट या यूं कहे 10वी  इंस्टॉलमेंट में फ्रेंचाइजी को दूसरे स्तर पर ले जाने का वादा करती है।

 फास्ट एक्स की बुकिंग देश भर में शुरू
फास्ट एक्स के लिए प्री बुकिंग अब देशभर में उपलब्ध है।, जिसमें पीवीआर और आईनॉक्स सिनेमा में, आईमैक्स और 4 डीएक्स में और ज्यादा सिनेमाघरों और सभी फॉर्मेट में उपलब्ध है। आपको बता दें कि फास्ट एक्स 19 मई 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली है। यह फिल्म इंग्लिश, हिंदी,तमिल तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म में विन डीजल जेसन मोमोआ, मिशेल रोड्रिग्ज़, टाइरिस गिब्सन, क्रिस्टोफर ब्रिजेस, नथाली इमैनुएल, जोर्डाना बूस्टर, जॉन सीना, वापसी करने वाले अभिनेताओं में से कुछ नाम है जो फिल्म में दिखाई देगें।

ट्रेलर है एक्शन से भरपूर
यूनिवर्सल पिक्चर्स ने हाल ही में फास्ट एक्स के ट्रेलर को रिलीज किया था। यह फिल्म साल की सबसे चर्चित मूवी में से एक है। फास्ट एक्स का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है, और इसमें परिवार का दोबारा मिलना एक भयानक खतरे  का विषय दिखाया गया है। ट्रेलर में भयानक खतरा, अतीत की छाया से उभर रहा है, यह पूरी तरह से रक्त प्रतिशोध से जुड़ा हुआ है और सब कुछ बर्बाद करने के लिए निकला है।

इसलिए आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि यूनिवर्सल पिक्चर्स आपके लिए फास्ट फ्रेंचाइजी के इस बहु चर्चित फिल्म का अगला पार्ट जो कि एक्शन से भरपूर है, जल्द लेकर आ रहा है। यूनिवर्सल पिक्चर्स को भारत में वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी द्वारा दिखाया जाएगा।