कोरबाः सुरक्षा गार्ड ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- 10 हजार के लिए ससुराल वालों ने मेरी जान ले ली; पांच दिन पहले ही बना था पिता

मोहम्मद साहिल अपनी पत्नी के साथ।

मोहम्मद साहिल अपनी पत्नी के साथ

कोरबा। कोरबा में एक युवक ने सोमवार- मंगलवार की दरम्यानी रात ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। युवक का शव तड़के लोको पायलट ने ट्रैक पर पड़ा देखा तो आरपीएफ को सूचना दी। इसके बाद शव की शिनाख्त कराई गई। युवक कोरबा की एक ऑयल कंपनी में सुरक्षा गार्ड था। रेलवे पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें युवक ने 10 हजार रुपये के लिए उसकी मौत का जिम्मेदार ससुराल वालों को बताया है। फिलहाल मामले की जांच रेलवे पुलिस कर रही है। 

कोरबा की ऑयल कंपनी में पदस्थ था
जानकारी के मुताबिक, चांपा के पास सोमवार देर रात एक युवक का शव रेलवे पुलिस को मिला था। उसके पास मिले दस्तावेज के आधार पर पुलिस कोरबा पहुंची तो पता चला कि मरने वाला युवक बिलासपुर निवासी मोहम्मद साहिल (25) है, जो कोरबा की एक ऑयल कंपनी में पदस्थ था। पुलिस को उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें लिखा है कि, 10 हजार के लिए ससुराल वालों ने जान ले ली। मेरी लाश ससुराल वालों को न देकर अब्बू और अम्मी को देना।

एक साल पहले हुई थी शादी, पांच दिन पहले बना था पिता
सुरक्षा गार्ड मोहम्मद साहिल की शादी एक साल पहले हुई थी। उसकी पत्नी ने पांच दिन पहले ही बेटी को जन्म दिया है। अभी वह अस्पताल में है। इसके चलते पत्नी को जानकारी नहीं दी गई है। साहिल के ससुर मोहम्मद हुसैन ने बताया कि उसने रुपयों के इंतजाम को लेकर परेशानी बताई थी। उन्होंने कहा कि, हम इसकी व्यवस्था कर रहे थे, लेकिन तब तक उसने खुदकुशी कर ली।  

घर के डस्बिन में मिला मोबाइल और चाबी
बताया जा रहा है कि अस्पताल से पत्नी की डिस्चार्ज कराने के लिए रुपयों की जरूरत थी। उसके लिए ही रुपयों के इंतजाम की बात सामने आ रही है। वहीं ससुर मोहम्मद हुसैन ने यह भी बताया कि उसका दामाद घर में डस्टबिन पर मोबाइल और अपनी गाड़ी का चाबी फेंक कर आया था। इसकी जानकारी किसी को नहीं थी। बाद में साफ-सफाई के दौरान पता चला।