छत्तीसगढ़ः सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बाइक, 2 युवकों की मौत; दारू भट्ठी से लौट रहे थे घर

दुर्ग। जिले के अंडा थाना से कुछ ही दूर अंधे मोड़ पर दो बाइक सवारों की जान चली गई। बाइक सवार युवक सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसे। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

अंडा थाना प्रभारी अंबिका प्रसाद ध्रुव ने बताया कि थाने से लगभग 6 किलोमीटर दूर गुंडरदेही थाना क्षेत्र के सिरसिदा गांव निवासी दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी। यहां के रहने वाले केवल पटेल पिता दूजराम पटेल (23 साल) और परमानंद ठाकुर पिता मयाराम ठाकुर (25 साल) 29 जनवरी को बाइक सीजी 24 एन 9186 से अंडा आए थे। वो लोग जसगीत का कार्यक्रम देख कर रात 9.30 अपने घर वापस लौट रहे थे।

जैसे ही वे अंडा थाने से एक किलो मीटर दूर अंडा इतवारी बाजार मोड़ के पास पहुंचे अंधे मोड़ पर उनकी बाइक ट्रक क्रमांक CG 07 BL 7931 से जा टकराई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत एंबुलेंस से घायलों को दुर्ग जिला अस्पताल भिजवाया। यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। अंडा पुलिस ने मंगलवार को मामला दर्ज किया है। आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

अंडा पुलिस के मुताबिक पूछताछ में सामने आया है कि दोनों युवकों ने अंडा शराब भट्ठी से शराब खरीदी और फिर पार्टी की । इसके बाद दोनों बाइक पर घर जाने के लिए निकले थे।बाइक की रफ्तार काफी तेज थी मोड़ पर बाइक का संतुलन बिगड़ गया और उसी रफ्तार में वो लोग ट्रक से जा भिड़े। ट्रक की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए थे। दोनों युवकों में से किसी ने भी हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था। सिर और शरीर पर गहरी चोट आने से उनकी मौत हुई है।