छत्तीसगढ़ः शिव मंदिर के पुजारी की हत्या, पत्थर से सिर कुचलकर मार डाला, मंदिर से 100 फीट दूर जंगल में मिला शव

बलरामपुर। बलरामपुर में शिव मंदिर के पुजारी की हत्या कर दी गई। उनका पत्थर से सिर कुचल दिया गया। पुजारी का शव शनिवार को मंदिर से करीब 100 फीट दूर जंगल में मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई और मौके पर कैंप किए हुए है। बताया जा रहा है कि मंदिर प्रदेश की सबसे ऊंची चोटी गौरलाटा की तराई में बना हुआ है। मामला चांदो थाना क्षेत्र के मगाजी गांव का है। 

सुबह नाती लेकर जाता, शाम को लौटते थे
एएसपी प्रशांत कतलम ने बताया कि गौरलाटा पर्वत के नीचे स्थित शिवमंदिर में ग्राम पंचायत धनजी निवासी रतिया चेरवा (60) पुजारी थे। उन्हें प्रतिदिन मंदिर तक लेकर नाती जाता था। रतिया चेरवा शाम तक घर लौट आते थे। शुक्रवार सुबह भी रतिया चेरवा अपने नाती के साथ मंदिर गए थे, लेकिन नहीं लौटे। इस पर परिजनों ने मंदिर पहुंचकर देखा तो रतिया चेरवा वहां नहीं थे। परिजनों ने गांव में पूछताछ की, पर पता नहीं चला।  

मंदिर से कुछ दूर मिला शव
एएसपी ने बताया कि शनिवार को गांव वालों के साथ परिजन फिर मंदिर पहुंचे। उन्होंने आसपास तलाश शुरू की तो मंदिर से करीब 100 फीट दूर जंगल में रतिया चेरवा का खून से लथपथ शव मिला। चांदो पुलिस ने सूचना पर मौके पर पहुंच शव का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रतिया चेरवा का चेहरा और सिर पत्थर से कुचला हुआ मिला है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।