छत्तीसगढ़: सगाई से पहले 15 फीट ऊंचे पेड़ पर लटकी मिली युवती की लाश, हाथ पर ब्लेड से काटने के निशान

(सांकेतिक तस्वीर)

बलोद। बालोद में रविवार को एक युवती का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। उसके हाथ पर भी ब्लेड से काटने के निशान मिले हैं। ऐसे में हत्या या खुदकुशी को लेकर मामला उलझ गया है। युवती की अगले सप्ताह सगाई थी। फिलहाल सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। अभी तक घटना का कारण सामने नहीं आ सका है। मामला बालोद थाना क्षेत्र का है।

 

जानकारी के मुताबिक, ग्राम जुंगेरा निवासी थानेश्वरी (23) पुत्री शिवलाल महला का शव रविवार को गांव के ही जंगल में 15 फीट ऊंचे पेड़ से लटका मिला है। सुबह जब स्थानीय ग्रामीण उधर लकड़ी लेने के लिए पहुंचे तो पेड़ से शव लटका देखा। इसके बाद परिजनों और पुलिस को सूचना दी गई। एक सप्ताह बाद ही थानेश्वरी की सगाई थी। ऐसे में प्रेम संबंधों में भी जान देने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।  

 

पुलिस का कहना है कि हाथ पर ब्लेड से काटने के निशान मिले हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण सामने आ सकेगा। उसके बाद जांच की दिशा तय होगी। फिलहाल परिजनों से पूछताछ की है। हालांकि शादी का माहौल होने के कारण परिवार में मौत से मातम पसरा हुआ है। ऐसे में ज्यादा पूछताछ भी नहीं हो पा रही है। उच्चाधिकारियों को भी जानकारी दे दी गई है।