छत्तीसगढ़ः महिला बैंककर्मी से रेप, सहकर्मी युवक ने काम के बहाने ले जाकर किया दुष्कर्म; बोला- किसी से बताया तो कर दूंगा बदनाम

डोंगरगढ़। छत्तीसगढ़ में महिला बैंककर्मी से रेप का मामला सामने आया है। महिला से रेप उसके साथ काम करने वाले युवक ने किया है। युवक उसे किसी बहाने से साथ में ले गया था। वहीं उसने मौका पाकर रेप किया है। इसके अलावा आरोपी ने महिला को धमकी भी दी कि यदि तुमने किसी को बताया तो मैं तुम्हें बदनाम करूंगा। फिर बार-बार उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा था। मगर अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 35 साल की शादीशुदा महिला डोंगरगढ़ इलाके के बैंक में काम करती है। वहीं उसके साथ में सहायक के रूप में प्रद्युमन नेताम भी पदस्थ था। बताया गया है कि प्रद्युमन और महिला बैंक के काम से साथ में ही आया जाया करते थे। इसी दौरान नवंबर महीने भी दोनों साथ में कहीं गए थे।

डोंगरगढ़ पुलिस ने कार्रवाई की है।

डोंगरगढ़ पुलिस ने कार्रवाई की है।

महिला ने शिकायत में बताया है कि नवंबर महीने भी आरोपी उसे किसी बहाने से ले गया था। उसके बाद हम जैसे ही सुनसान इलाके में पहुंचे। उसने बाइक खड़ी कर दी और मुझसे जबरदस्ती करने लगा। इसके बाद उसने मुझसे रेप किया। घटना के दौरान ही मैंने उसका विरोध किया था। लेकिन वह नहीं माना । फिर उसने कहा कि यदि तुमने इस घटना की जानकारी किसी और को दी तो वो सब से बता देगा कि उसने तुमसे संबंध बनाया है।

शिकायत में यह भी बताया कि उस घटना के बाद बार-बार आरोपी उससे शारीरिक संबंध बनाने कहता था। महिला ने भी लोकलाज के डर से किसी को भी इस बारे में जानकारी नहीं दी। मगर आरोपी के बार-बार जबरदस्ती करने के चलते उसने अब पुलिस से शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।