कोरबाः चरित्र संदेह में पति ने आधी रात की पत्नी की पिटाई, मन नहीं भरा तो सुबह भी घसीट-घसीट कर मारा, ले ली जान

आरोपी पति गिरफ्तार

कोरबा। कोरबा जिले में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है। उसने अपनी पत्नी को इसलिए मार दिया, क्योंकि उसे उसके चरित्र पर संदेह था। इसलिए रात को हाथ-मुक्के से जमकर महिला को पीटा और सो गया। इसके बाद महिला जब सुबह उठी तो फिर से उसे घसीट-घसीटकर मारा। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई है। मामला बांगो थाना क्षेत्र का है।

खुर्रुभांठा गांव में दुबराज सिंह सारोठिया(55) अपनी परिवार के साथ रहता था। दुबराज घर का खर्चा चलाने के लिए खेती किसानी करता था। उसके 2 बेटे कहीं बाहर काम करते हैं। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले से दुबराज अपनी पत्नी बालकुंवर पर चरित्र शंका करने लगा था। उससे कहता था कि तेरा किसी और से संबंध है। इसलिए दोनों के बीच कई बार विवाद भी हो चुका था।

पीटकर सो गया

रविवार रात को दोनों ने साथ में खाना खाया। इसके बाद भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दुबराज ने महिला को हाथ-मुक्के से जमकर मारा। इसके बाद वह सो गया। बालकुंवर भी सो गई थी। फिर जब सोमवार सुबह दोनों सोकर उठे तब भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद आरोपी ने महिला को घसीट-घसीट कर मारना शुरू कर दिया। आरोपी ने महिला को इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

बांगो पुलिस ने इस केस में कार्रवाई की है। - Dainik Bhaskar

बांगो पुलिस ने इस केस में कार्रवाई की है।

गिरफ्त में आरोपी

घटना के बाद से आरोपी घर पर ही था। वहीं महिला घर से काफी देर तक सोमवार सुबह को निकली ही नहीं। जिसके बाद आस-पास के लोग उसका पता लगाने घर पर पहुंच गए। तब पता चला कि महिला की मौत हो चुकी है। पति ने ही इस बारे में जानकारी लोगों को दी। फिर आस-पास के लोगों ने पुलिस को इस घटनाक्रम की सूचना दी। पुलिस की टीम मौके पर पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।