लकी हूं, रोहित-विराट के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने का मौका मिला-सूर्यकुमार यादव

नई दिल्ली I भारतीय टीम के मिस्टर 360 डिग्री सूर्यकुमार यादव के लिए साल 2022 काफी यादगार रहा। जहां टी-20 क्रिकेट से लेकर रणजी ट्रॉफी में उन्होंने अपने बल्ले से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर हर किसी को प्रभावित किया।

सूर्या ने साल 2022 में इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाए। लेकिन हाल ही में सूर्यकुमार ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रोहित-कोहली के साथ अपने बॉन्ड को लेकर कुछ बातें साझा की है।

रोहित-कोहली को लेकर क्या बोले सूर्या?

टीम इंडिया के मिडिल ऑडर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का बल्ला साल 2022 में जमकर गरजा ह। उन्होंने सिर्फ टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में ही नहीं बल्कि घरेलू क्रिकेट में भी बल्ले से तहलका मचाया। हाल ही में हैदराबाद टीम के खिलाफ सूर्या ने अर्धशतकीय पारी खेली।

उन्होंने रोहित और विराट को लेकर कहा “मैं वास्तव में बहुत भाग्यशाली हूं कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करता हूं। उन दोनों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों में जो कुछ भी हासिल किया है, मुझे नहीं पता कि मैं कभी भी वो हासिल कर भी पाऊंगा या नहीं। हाल ही में, मैंने विराट भाई के साथ कुछ अच्छी साझेदारियां की हैं और मैंने उनके साथ बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया है।

रोहित शर्मा को लेकर सूर्या ने कहा,“वह हमारे लिए बड़े भाई की तरह हैं। मैं हमेशा मुश्किल परिस्थिति में उनसे मदद लेता हूं। साल 2018 में एमआई टीम में शामिल होने के बाद से वो मुझे अच्छी गाइडेंस दे रहे हैं’’

टी-20 इंटरनेशनल में चमके सूर्या

सूर्या ने टी20 इंटरनेशनल में इस साल 31 इंटरनेशनल टी20 मैचों खेलते हुए 1164 रन बनाए। इस दौरान सूर्यकुमार यादव का औसत 46.56 जबकि स्ट्राइक रेट 187.43 का रहा। इसके अलावा SKY ने इस साल 2 शतक के अलावा 9 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया।