Tunisha Sharma Death: सोशल मीडिया पर इसलिए मिल रही थी नफरत, तुनिषा का डिप्रेशन को लेकर पुराना इंटरव्यू वायरल

नई दिल्ली: 20 साल की तुनिषा शर्मा का 24 दिसंबर 2022 को निधन हो गया। अली बाबा एक्ट्रेस ने शूटिंग सेट पर अपने को-एक्टर शीजान खान के मेकअप रूम में सुसाइड कर लिया। जिसके बाद उनके शीजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और वह उनसे पूछताछ कर रही है। तुनिषा की मां ने पुलिस को दिए बयान में शीजान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि शीजान किसी और को डेट कर रहे थे, लेकिन इसके बावजूद वह उनकी बेटी को नहीं छोड़ रहे थे। उनका कहना है कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में थीं। सभी बयानों और खबरों के बीच अब तुनिषा का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बातचीत करती दिखाई दी थीं।

डिप्रेशन को लेकर तुनिषा का पुराना इंटरव्यू हुआ वायरल

तुनिषा के निधन के बाद उनका साल 2021 में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिया गया एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस खास बातचीत में तुनिषा ने बताया कि आखिर वह डिप्रेशन का शिकार कैसे हुईं। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने पिता को बहुत ही कम उम्र में खो दिया था, जिसकी वजह से उन्होंने छोटी उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया। अपने पिता के निधन के बाद उन्हें अपने करीबी कजिन और दादी के निधन का दर्द भी सहना पड़ा, जिसकी वजह से वह अन्दर से पूरी तरह से टूट गईं। उन्होंने कहा, ‘वह समय था जब मैं एनजायटी और डिप्रेशन से गुजर रही थी। मुझे याद है जब मैंने दवाईयां शुरू की थी, तो मुझे बिलकुल जोम्बी(जैसे कुछ न हो) ऐसा महसूस हो रहा था। मुझे काम पर जाना अच्छा नहीं लगता था’।

सोशल मीडिया की नफरत का भी पड़ा असर

एक्ट्रेस ने अपने इस इंटरव्यू में आगे बताया कि बाद में सोशल मीडिया का भी उन पर असर पड़ने लगा था। तुनिषा ने कहा, ‘मैंने शो में एक एक्टर को रिप्लेस किया था, जिसकी वजह से मुझे नफरत से भरे कमेंट्स झेलने पड़ते थे। ये सब चीजें मुझपर काफी भारी पड़ गई थीं’। इसी इंटरव्यू के दौरान तुनिषा ने ये भी खुलासा किया था कि उनके डिप्रेशन के इस समय से बाहर निकलने में उनकी मदद उनके को-एक्टर और दोस्त कंवर ढिल्लो ने की थी। उन्होंने बताया कि वह पहले ऐसे इंसान थे जिन्होंने इंटरनेट वाला लव की शूटिंग के दौरान उनसे डिप्रेशन को लेकर बातचीत की थी।

मौत से छह घंटे पहले तुनिषा ने पोस्ट किया था वीडियो

24 दिसंबर को तुनिषा के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनका लास्ट वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। उन्होंने सुसाइड के 13 घंटे पहले जहां एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की थी। तो वही छह घंटे पहले अपनी इंस्टा पर एक स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें वह सेट पर बैठी हैं और अपने शो के गेटअप में मेकअप और हेयर करवा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार कल मंगलवार 27 दिसंबर को होगा।