तुनिशा ने को-स्टार के मेकअप रूम में क्यों की आत्महत्या? एक्ट्रेस की मौत के बाद उठे ये पांच सवाल

मुंबई। टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। अभिनेत्री अपने को-स्टार के मेकअप रूम में मृत मिली थीं। तुनिशा की मौत अपने पीछे कई तरह के सवाल छोड़ गई है, जिनके सवाल न सिर्फ उनके परिवार या दोस्त बल्कि आम जनता भी जानना चाहती है। महज 20 साल की उम्र में तुनिशा का मौत को गले लगाने के पीछे क्या कारण हो सकता है और उन्होंने फांसी लगाने के लिए अपने को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम को ही क्यों चुना? इस तरह के पांच सवाल तुनिशा की मौत के बाद से ही उठ गए हैं, जिनके जवाब हर कोई जानना चाहता है। ऐसे में पुलिस से उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द वह इन सवालों का जवाब ढूंढ निकालेगी।

तुनिशा की मौत के बाद उठ रहे ये सवाल

1. तुनिशा ने अपनी मौत से कुछ घंटों पहले ही इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें वह मेकअप कराती हुई नजर आ रही थीं। आखिरी वीडियो में तुनिशा के बालों को संवारा जा रहा था। ऐसे में चंद घंटों में ऐसा क्या हो गया कि तुनिशा को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा?  
2. तुनिशा की मौत के बाद पुलिस ने सेट पर मौजूद यूनिट के सभी लोगों से पूछताछ की, जिसमें पता चला कि एक्ट्रेस ने को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में आत्महत्या की है। शीजान जब अपना शॉट देकर मेकअप रूम में वापस पहुंचे, तो दरवाजा बंद था और जब दरवाजा तोड़ा गया तो वह तुनिशा को देखकर दंग रह गए। ऐसे में सवाल उठता है कि तुनिशा ने शीजान के मेकअप रूम को ही क्यों चुना?  

3. 20 साल की उम्र में तुनिशा ने अली बाबा- दास्तान ए काबुल में लीड रोल निभा रही थीं। वहीं, वह फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं। करियर के हिसाब से वह छोटी उम्र में ही काफी अच्छा कर रही थीं। फिर उन्होंने यह रास्ता क्यों अपनाया? 

4. तुनिशा के बारे में जितने भी लोगों से पुलिस ने बात की, तो पता चला कि वह काफी खुशमिजाज लड़की थीं। सेट पर भी वह हमेशा मस्ती करती रहती थीं। मौत से कुछ घंटों पहले तुनिशा ने अपना फोटो ही नहीं एक वीडियो भी शेयर किया था। फिर कुछ घंटों बाद ही तुनिशा ने मौत को क्यों गले लगा लिया? 

5. तुनिशा ने आत्महत्या करने के लिए शीजान का मेकअप रूम ही क्यों चुना? सेट पर शूटिंग चल रही थी, काफी लोग भी मौजूद थे। ऐसे में किसी ने आत्महत्या करते हुए तुनिशा को देखा कैसे नहीं?