कौन हैं शीजान खान? जिन पर तुनिशा शर्मा की मां ने लगाए गंभीर आरोप

शीजान खान, तुनिशा शर्मा

मुंबई। ‘अली बाबा: दास्तान-ए- काबुल’ फेम एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार (24 दिसंबर) को आत्महत्या कर ली। एक्ट्रेस ने इसी शो के सेट पर मेकअप रूप में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। फिलहाल इस मामले में पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। तुनिशा के अचानक चले जाने से टीवी इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है। किसी को भी यह यकीन नहीं हो रहा है कि वह इस तरह का कदम भी उठा सकती हैं। ताजा खबरों के अनुसार तुनिशा का पोस्टमार्टम हो गया है और उनका शव कोल्ड स्टोरेज में रखा गया है। 

तुनिशा शर्मा

तुनिशा शर्मा – फोटो : सोशल मीडिया 

तुनिशा की मां ने लगाए गंभीर आरोप

पुलिस के जांच के बीच अब इस केस में नया मोड़ आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की मां ने तुनशा के को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दोनों अली बाबा सीरियल में बतौर लीड एक्टर काम कर रहे थे। तुनिशा की मां के मुताबिक उनकी बेटी अपने साथी कलाकार से काफी परेशान चल रही थीं। उनके मुताबिक शीजान से तंग आकर तुनिशा ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। रिपोर्ट्स की मानें तो तुनिशा की मां ने शीजान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि शीजान ने ही उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाया है। 

तुनिशा शर्मा

तुनिशा शर्मा – फोटो : insta 

कम उम्र में ही शीजान ने शुरू कर दी थी एक्टिंग

शीजान के बारे में बात करें तो वह मुंबई के रहने वाले हैं। यहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई-लिखाई भी की है। जानकारी के मुताबिक एक्टर ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है। एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने छोटी उम्र में ही कदम रख दिया था। मशहूर टीवी शो ‘जोधा अकबर’ में उन्होंने अकबर के बचपन का किरदार निभाया था। सोशल मीडिया पर तुनिशा और शीजान के कई वीडियोज मौजूद हैं जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे। हाल ही में मेंस डे पर तुनिशा ने उनके लिए एक खास पोस्ट भी किया था।