रायपुरः कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी में छात्रा से अश्लीलता, प्रोफेसर ने लड़की के साथ की गंदी हरकत; बोला- किसी से बताया तो बर्बाद कर दूंगा करियर

रायपुर। कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने छात्रा से अश्लील हरकत की है। रायपुर पुलिस ने इस मामले में प्रोफेसर के खिलाफ FIR दर्ज की है। माना जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में प्रोफेसर को गिरफ्तार किया जा सकता है। इस पूरे कांड को यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने भी दबाने का प्रयास किया, आखिरकार मामला पुलिस तक पहुंचा। लड़की की शिकायत पर अब कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यूनिवर्सिटी सूत्रों ने बताया कि इस कांड का आरोप युनिवर्सिटी के एपीआर डिपार्टमेंट के एसोसिएट प्रोफेसर शैलेंद्र खंडेलवाल पर है। लड़की ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा है कि मामला नवंबर महीने का है। यूनिवर्सिटी कैम्पस में ही अपने कमरे में जबरन लड़की को एसोसिएट प्रोफेसर खंडेलवाल ने बुलया।

इसके बाद खंडेलवाल ने छात्रा पर झपटा, उसके साथ गंदी हरकतें की। छात्रा का कहना है कि वो इन सब बातों से काफी डर गई थी। कुछ दिनों तक किसी से कुछ नहीं कहा, इसके बाद उसने शिकायत करने की सोची। खंडेलवाल ने छात्रा को धमकाते हुए कहा कि अगर किसी से कुछ कहा तो करियर बर्बाद कर देगा, पढ़ाई बंद करवा देगा। सहमकर तब लड़की किसी से कुछ नहीं बोली, मगर अब उसने ये बातें घर वालों को बताई और पुलिस से जाकर शिकायत की है।

आगे क्या…
अब यूनिवर्सिटी के एसोसिएट प्रोफेसर शैलेंद्र खंडेलवाल से इस मामले में पुलिस बयान लेगी। हालांकि इस तरह के मामलों में प्रदेश सरकार ने महिला सुरक्षा को ध्यान में रखकर 24 घंटे के भीतर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दे रखे हैं। पुलिस कोशिश करेगी कि खंडेलवाल को पकड़ा जा सके।