छत्तीसगढ़ः बेरहमी से घोटा शख्स का गला, फिर जंगल में पेट्रोल डालकर लगा दी आग; महिला समेत दो गिरफ़्तार

राजनादगांव। डोंगरगढ़ के वन ग्राम कोटनापानी के गढ़ माता पहाड़ी में एक अज्ञात शख्स की लाश अधजली मिली, जिसकी पहचान चंद्र भूषण सिंह निवासी राजनांदगांव के रूप में हुई. मृतक बाल कल्याण समिति का सदस्य भी था.

मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही पुलिस हरकत में आई और मामला हत्या का होना पाया गया, जिस पर तुरंत अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू की गई. 24 घंटे के भीतर ही पुलिस को बड़ी सफलता मिली. आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया.

एसडीओपी डोंगरगढ़ प्रभात पटेल ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया. पुलिस के अनुसार मृतक चंद्रभूषण का एक महिला के घर आना जाना था. वह महिला को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया करता था, जिससे तंग आकर महिला ने अपने साथी नूतन साहू के साथ मिल कर चंद्रभूषण की हत्या कर दी.

दोनों ने गला घोट कर हत्या की. उसके बाद चंद्रभूषण का शव एक ड्रम में भर कर बोरतलाव के कोटनापानी गांव के जंगल में ले आए. जहां सबूत मिटाने की मानसिकता से पेट्रोल डाल कर शव को आग लगा कर भाग गए.

हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा और मृतक का मोबाइल भानपुरी नदी में फेंक दिया. मामले के दोनों आरोपियों को पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया.