कोरबा के प्रतिभासंपन्न युवा कवि हीरामणि ने मुंबई में मचाया धमाल, ‘वाह भाई वाह’ में बनाई जगह; होगा आज रात 9:30 बजे प्रसारण

कोरबा। “ओम शांति ओम” फिल्म का प्रसिद्ध डायलॉग है कि “किसी चीज़ को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है।” बस इसी बात को चरितार्थ कर समूचे कोरबा अंचल का नाम रोशन करते हुए भारत एल्यूमीनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) में कार्यरत युवा हास्य कवि हीरामणी वैष्णव ने मशीनों के बीच संवेदनाओं को शब्द देकर तारक मेहता फेम शैलेष लोढ़ा के प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय टीवी शो “वाह भाई वाह” में जगह बनाकर पूरे अंचल को गौरवान्वित किया है। शेमारू टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में हीरामणी वैष्णव कोरबा से चयनित पहले युवा कवि हैं जिन्होंने मात्र 28 वर्ष की उम्र में ही इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल की है। पिछले दिनों मुंबई में पूरी हो चुकी शूटिंग आज रात 9.30 बजे शेमारू टीवी पर प्रसारित की जाएगी।

अंचल के सभी साहित्यकारों ने श्री वैष्णव को शुभकामनाएँ प्रेषित किया है एवं अपने बीच के इस युवा फनकार प्रस्तुति वाले एपिसोड को बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। पंडित मुकुटधर पांडे साहित्य भवन समिति के पदाधिकारियों ने कोरबा वासियों से अनुरोध किया है कि वे आज शेमारू टीवी में रात 9:30 बजे प्रसारित होने वाले कार्यक्रम “वाह भाई वाह” को अवश्य देखें और अपने बीच के युवा कवि की प्रस्तुति को देखकर आज के गौरवान्वित पल के सहभागी बनेंl शेमारू टीवी चैनल नंबर टाटा स्काई 181, टाटा प्ले 181, Free DTH 28, एयरटेल 132, वीडियोकॉन डीटूएच 149, डिश टीवी 139, जियो फाइबर 1108 पर उपलब्ध है और अगर मोबाइल में देखना हो तो JIO TV ऐप इंस्टॉल करके उसमें Shemaroo TV सर्च करने पर आ जाएगा।