अवॉर्ड के लिए उतावले हुए सूर्या: प्लेयर ऑफ द मैच की ट्रॉफी मिलने वाली थी, पहले ही कहा- लाओ भैया, यहां दे दो 

सिडनी। टी-20 वर्ल्ड कप में गुरुवार को भारत ने नीदरलैंड के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक जमाए। इस जीत के साथ टीम इंडिया ग्रुप-2 में पहले पायदान पर आ गई। अब उसके लिए सेमीफाइनल की राह ज्यादा आसान हो गई है।

सूर्या ने 207 के स्ट्राइक रेट से 25 गेंद में 51 रन की धमाकेदार पारी खेली। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड लेने से पहले सूर्या उतावले दिखे। दरअसल, जब इसका ऐलान हुआ तो मजाक में ही सही सूर्या ने प्रेजेंटर से कहा- लाओ भैया दे दो। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

विराट से अच्छी ट्यूनिंग

अवॉर्ड सेरेमनी में यादव ने कहा- जब मैं विकेट पर पहुंचा तो हालात बेहतर थे। हमारा फोकस सिर्फ रन रेट बेहतर करने पर था। इसका फायदा ये होता कि हमारे बॉलर्स उसे आसानी से डिफेंड कर सकते थे। जहां तक विराट के साथ बैटिंग का सवाल है तो ये साफ है कि हमारी ट्यूनिंग बहुत अच्छी है। उनके साथ बैटिंग का मजा ही कुछ और है। हम दोनों के बीच कम्युनिकेशन भी शानदार है। लिहाजा, चीजें आसान हो जाती हैं।

कोहली ने बनाए सबसे ज्यादा रन 

नीदरलैंड के खिलाफ एक बार फिर विराट कोहली ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने 44 गेंद में 62 रन की पारी खेली। पाकिस्तान के खिलाफ फ्लॉप रहे कप्तान रोहित शर्मा भी लय में लौटते नजर आए। उन्होंने भी हाफ सेंचुरी लगाई।