रायगढ़ः मयंक मित्तल आत्महत्या मामले में 3 गिरफ्तार, एक की गिरफ्तारी अभी बाकी

मृतक मयंक मित्तल

रायगढ़। रायगढ़ जिले के युवा व्यवसायी मयंक मित्तल के द्वारा आत्महत्या कर लेने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने और जबरन वसूली करने का अपराध दर्ज किया गया है। शुक्रवार को तीनों आरोपियों को कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच व बयान के बाद कोतवाली पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ भयादोहन पर धारा 384 व आत्महत्या के लिए उकसाने पर धारा 306 के तहत अपराध दर्ज कर तीन आरोपियों करण अग्रवाल ,अफजल व धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 17 अक्टूबर को शहर के नामी अंश होटल में छापा मारा गया था। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी करण अग्रवाल भी जुआ खेलते पकड़ा गया था।
दरअसल टी-20 वर्ल्डकप के दौरान भारत–पाक मैच में शहर के तीन सितारा होटल में सट्टा लगाया जा रहा था। इस सट्टे में लाखों रुपए का गेम खेला गया था। पुलिस ने गुरुवार को ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस गेम से ही मृतक मयंक मित्तल के आत्महत्या को भी जोड़ा जा रहा है। गुरुवार को शहर में मृतक की अंतिम यात्रा में सट्टे खाईवालों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए लोग तख्ती लेकर निकले थे।
आज सर्व समाज की बैठक होनी है इसलिए पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध नामजद अपराध दर्ज किया गया है। इन चार में तीन को गिरफ्तार किया गया है। एक की गिरफ्तारी अभी बाकी है जिसकी तलाश किए जाने की बात कही जा रही है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी।