केबीसी 14 के सेट पर बिग बी के साथ हुआ हादसा, पैर की नस कटी, टांके लगे

अमिताभ बच्चन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन हाल ही में क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के सेट पर एक हादसे का शिकार हो गए। इसके चलते उनके पैर की नस कट गई। अमिताभ बच्चन के पैर में इसके चलते काफी चोट आई। बिग बी ने खुद अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सेट पर पैर की नस कट जाने के कारण उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। 

चिंता की बात नहीं!
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि चोट लगने के बाद उनके पैर में कुछ टांके आए। हालांकि, खुशी की बात यह है कि बिग बी अब पूरी तरह स्वस्थ हैं। अमिताभ बच्चन ने खुद फैंस से यह कहा है कि अब वह पूरी तरह ठीक हैं और अब चिंता करने की कोई बात नहीं। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया कि उन्हें यह चोट कैसे लगी?

पैर पर दवाब न डालने की सलाह
अमिताभ बच्चन ने बताया कि मेटल की एक धारदार चीज से उनके बाएं पैर के पिछले हिस्से पर कट लग गया, जिसके बाद खून बहना शुरू हो गया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उनके पैर में टांके आए हैं। अमिताभ बच्चन फिलहाल खतरे से बाहर हैं, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टर्स ने बिग बी को पैरों पर जोर देने या चलने से मना किया है। यहां तक कि वो ट्रेडमिल पर भी वॉक नहीं कर सकते हैं।

सेट पर रखा जाता है खूब ख्याल
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया है कि वह जितना भी वक्त केबीसी के सेट पर बिताते हैं, उस दौरान उनका बहुत खास ख्याल रखा जाता है। बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 80वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर केबीसी की टीम ने खास एपिसोड का आयोजन किया था। इसमें अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी शामिल रहीं।