छत्तीसगढ़ः BJP को तगड़ा झटका, सांसद संतोष पांडे के भाई कांग्रेस में शामिल, मो. अकबर की मौजूदगी में थामा कांग्रेस का हाथ

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. छत्तीसगढ़ बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. राजनांदगांव से BJP सांसद संतोष पांडे के भाई विजय पांडे कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

कवर्धा से विधायक और वन मंत्री मोहम्मद अकबर के सामने राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे के भाई विजय पांडे कांग्रेस में शामिल हुए हैं. इस खबर ने एक बार फिर सियासी गलियारे में खलबली मचाकर रख दी है.

कवर्धा में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के ज़िला अध्यक्ष विजय पांडेय BJP सांसद संतोष पांडेय के भाई हैं. विजय पांडेय बीते कई साल से भाजपा में सक्रिय थे. विजय पांडे 1994 से भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता थे. विजय पांडे 1998 में भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष भी रहे हैं.

इस पूरे मामले में विजय पांडे ने कहा कि मुझे मनाने भाजपा के बड़े-बड़े लोगों का फोन आ रहा है, लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है और अब मेरा निर्णय कांग्रेस प्रवेश करने का ही है.

बता दें कि पिछले दिनों एक कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर को बुलाए जाने के बाद भाजपा ने विजय पांडे को कारण बताओ नोटिस जारी किया था, जिसके बाद से कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा तेजी से चल रही थी.