रायपुर: आकाश शर्मा ने सुनील सोनी के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, उपचुनाव के लिए दोनों ने शुभ मुहूर्त में भरा नामांकन

रायपुर। राजधानी रायपुर की दक्षिण विधानसभा सीट पर उपचुनाव की सरगर्मियां तेज हो रही हैं। इसी सिलसिले में अब वहां कई मजेदार तस्वीरें भी देखने को मिल रही हैं। ऐसा ही कुछ नजारा आज कलेक्टोरेट परिसर में दिखा जहां कांग्रेस प्रत्याशी आकाश शर्मा ने मुहूर्त के अनुसार अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन से पहले उन्होंने सांसद बृजमोहन अग्रवाल और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के रायपुर दक्षिण प्रत्याशी सुनील सोनी से आशीर्वाद लिया। इस अनोखी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बातचीत में आकाश शर्मा ने कहा कि “बड़े काम की शुरुआत करने से पहले बड़ों का आशीर्वाद लेना शुभ माना जाता है, और मैंने भी यही किया है। राजनीति में विचारधारा अलग हो सकती है, लेकिन मैंने उन्हें सम्मान दिया है क्योंकि वे मुझसे उम्र और अनुभव में बड़े हैं।”

देखें वीडियो:-

13 नवंबर को होगा मतदान

रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर 13 नवंबर 2024 को उपचुनाव के लिए मतदान होगा और इसके परिणाम 23 नवंबर 2024 को घोषित किए जाएंगे. चुनावी प्रक्रिया को लेकर स्थानीय प्रशासन ने सभी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। उम्मीदवार 25 अक्टूबर 2024 तक अपने नामांकन दाखिल कर सकते हैं। नामांकन की संवीक्षा 28 अक्टूबर को की जाएगी, और उम्मीदवार 30 अक्टूबर तक अपना नामांकन वापस ले सकेंगे। इस प्रक्रिया के दौरान कार्यालयीन दिनों में सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक नामांकन दाखिल किए जा सकते हैं।