सक्ती: बच्चों से भरा स्कूल वैन सोन नदी में गिरा, सवार थे 18 छात्र; ग्रामीणों ने सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला

Major accident in Sakti school van full of children fell into Son river 15 students were on board

सक्ती। सक्ती जिले में बड़ा हादसा हुआ है। जहां आज सुबह बच्चों से भरी स्कूल वैन अनियंत्रित होकर सोन नदी में जा गिरा। वैन में 18 बच्चे सवार थे। वहीं हादसे के वक्त नदी में नहा रहे ग्रामीणों ने दौड़कर वैन के अंदर से सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। वैन पूरी तरह से पानी में डूब चुका था, गनीमत की बात ये है कि सभी बच्चे सुरक्षित हैं। 

हसौद थाना क्षेत्र के पिसौद में 18 बच्चों को स्कूल लेकर वैन जा रहा था तभी सोन नदी के डैम पर रोड सकरी होने के कारण अनियंत्रित हो गया। ड्राइवर वैन को संभाल नहीं पाया और वैन नदी में जा गिरा। वैन के नदीं में गिरते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई। मौके पर ग्रामीण नहा रहे थे ग्रामीणों ने सभी बच्चों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया। बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां सभी का इलाज जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पीसौद में निजी स्कूल हैप्पी पब्लिक स्कूल का वैन बच्चों को लेने के लिए गया था सोन नदी के ऊपर बने डेम के पास पहुंचते ही वैन की स्टेयरिंग फेल होने से अनियंत्रित होकर सोन नदी में गिर गया। सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। ड्राइवर घटनास्थल से फरार है।