कोरबा: सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई कार, पूर्व पार्षद समेत सात सवार घायल

सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई कार, कांग्रेस पार्षद समेत सात सवार हुए घायल…

कोरबा। सड़क किनारे बेतरतीब तरीके से खड़ी गाड़ी एक बार फिर दुर्घटना का कारण बनी है. ताजा घटनाक्रम में ट्रेलर से कार के टकराने पर पूर्व कांग्रेस पार्षद समेत सात सवार घायल हो गए. गनीमत रहा का कार का एयरबैग समय पर खुल गया, जिससे चालक की जान बन गई, अन्यथा उसकी जान चली जाती.

दरअसल, नगर निगम कोरबा मुड़ापार वार्ड के पूर्व कांग्रेस पार्षद गोपाल कुर्रे परिजनों के साथ नैला से देवी दर्शन कर वापस लौट रहे थे. कनकी मुख्य मार्ग पर उनकी कार सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई. कार में सवार लोगों को राहगीरों ने बाहर निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल रवाना किया. 

बताया जा रहा है कि कार में पूर्व पार्षद गोपाल कुर्रे उसकी पत्नी, बहन और भांजी समेत सात लोग सवार थे. ट्रेलर से कार के टकराने पर एयरबैग खुलने से चालक जीवन दास बाल-बाल बच गया, वहीं गोपाल कुर्रे के सिर पर गंभीर चोट आई है. वहीं उनकी पत्नी, बहन और भांजी समेत सात लोग घायल हुए हैं. दुर्घटना में वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

बताया जा रहा है कि सड़क किनारे ट्रेलर वाहन गलत दिशा में खड़ा हुआ था, जहां सामने से धूल और अंधेरा होने के चलते कार सीधे ट्रेलर में जा टकराई. सूचना मिलते ही सर्वमंगला चौकी प्रभारी वैभव तिवारी मौके पर पहुंचे घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए घायलों का हाल-चाल जाना.