बिलासपुर: राखड़ लोड हाइवा के कुचलने से मां-बेटे की मौत, मॉर्निग वॉक पर निकली थी महिला; गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम

बिलासपुर में मॉर्निग वॉक पर निकली थी महिला, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम|बिलासपुर,Bilaspur (Chhattisgarh) - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। ज़िले में तेज रफ्तार हाइवा ने मां-बेटे को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला अपने मासूम बेटे के साथ मॉर्निग वॉक पर निकली थी, तभी हादसे का शिकार हो गई। मौत के बाद गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक गतौरा गांव के शंकर नगर निवासी मोहन लाल बंजारे की पत्नी गायत्री बंजारे (35) और 7 साल के बेटे परेश बंजारे की मौत हुई है। महिला अपने बच्चे को लेकर सुबह करीब 6 बजे अंबेडकर चौक तरफ टहलने गई थी, तभी मरघट के पास राखड़ लोड हाइवा ने कुचल दिया।

हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। - Dainik Bhaskar

हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई।

गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम

हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर हाइवा छोड़ कर भाग निकला। मां-बेटे की मौत के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। चक्काजाम कर दिया। मृतका महिला के परिवारवालों को मुआवजा देने और भारी वाहनों पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उन्हें समझाइश देने की कोशिश करते रहे, लेकिन ग्रामीण नहीं माने। इस दौरान भीड़ ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया।

भारी वाहनों की स्पीड पर लगाम लगाने की मांग कर रहे हैं लोग। - Dainik Bhaskar

भारी वाहनों की स्पीड पर लगाम लगाने की मांग कर रहे हैं लोग।

लोग बोले भारी वाहनों की स्पीड पर नहीं है लगाम

ग्रामीणों का कहना है कि NTPC के राखड़ डैम से दिन रात भारी वाहन गुजरते हैं, जिसकी गति पर लगाम नहीं रहता। लोगों ने 2 दिन पहले ही अपनी इस समस्या को लेकर कलेक्टर से मुलाकात की थी, जिसके बाद ये हादसा हो गया।