मंच पर भाषण देते हुए बिगड़ी कांग्रेस अध्यक्ष खरगे की तबीयत, फिर बोले -‘तब तक नहीं मरने वाला जब तक मोदी सत्ता से बाहर नहीं हो जाते’

Jammu and Kashmir Congress President Mallikarjun Kharge became unwell while addressing Rally

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कठुआ में एक जनसभा को संबोधित करते समय मंच पर अचानक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की तबीयत खराब हो गई। जसरोटा में जनसभा को संबोधित करते हुए अचानक मंच पर तबीयत बिगड़ गई।

मंच पर भाषण देते समय कांग्रेस अध्यक्ष खरगे को चक्कर आए, वो बेहोश होने लगे। हालांकि समय रहते उनके सुरक्षाकर्मी और मंच पर मौजूद अन्य कांग्रेस नेताओं ने उन्हें संभाल लिया। उन्हें पानी पिलाया। इस दौरान कुछ समय के लिए भाषण रोक दिया गया। 

हालांकि कुछ देर बाद फिर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि “हम राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे। मैं 83 साल का हूं, मैं इतनी जल्दी नहीं मरने वाला हूं। मैं तब तक जिंदा रहूंगा जब तक पीएम मोदी सत्ता से बाहर नहीं हो जाते। 

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि ये लोग (केंद्र सरकार) कभी चुनाव नहीं कराना चाहते थे। अगर वे चाहते तो एक-दो साल में ही चुनाव करा लेते…सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद वो चुनाव के लिए तैयार हो गए। प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले 10 वर्षों में भारत के युवाओं को कुछ नहीं दिया। 

खरगे का पीएम मोदी पर हमला

भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए खरगे ने कहा कि प्रधानमंत्री यहां आकर युवाओं के भविष्य के लिए झूठे आंसू बहा रहे हैं। सच तो यह है कि इन लोगों ने पिछले 10 वर्षों में पूरे देश के युवाओं को अंधकार में धकेल दिया है। इसके लिए खुद पीएम मोदी जी जिम्मेदार हैं।