कोरबा: प्रेमिका और पुलिस वालों की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

कोरबा में ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने की आत्महत्या।

कोरबा। जिले में प्रेमिका और पुलिस वालों की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का नाम अशोक यादव उर्फ सोनू है। मामला हरदीबाजार पुलिस चौकी क्षेत्र का है।

मृतक के पास सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें सोनू ने लिखा है कि वह एक लड़की की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी जान दे रहा है। उसने पत्र में यह भी लिखा है कि युवती के साथ ही हरदी बाजार थाना में पदस्थ अधिकारी भी उसे धमकी दे रहे थे।

पैसों की मांग कर रही थी युवती 

सोनू ने नोट में लिखा है कि उसे प्रताड़ित करने के साथ ब्लैकमेल किया जा रहा था। जानकारी के मुताबिक युवक का किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। मृतक शादीशुदा था, पिछले कुछ दिनों से युवती उसे पैसों को लेकर परेशान कर रही थी और पुलिस से शिकायत कर जेल भेजने की धमकी भी दे रही थी।

सुसाइड से पहले लगाया स्टेटस। - Dainik Bhaskar

सुसाइड से पहले लगाया स्टेटस।

सुसाइड से पहले लगाया स्टेटस

यहीं नहीं युवती घर पर फोन कर उसे और उसकी पत्नी से भी गाली-गलौज करती थी, उससे पैसों की मांग की जा रही थी। मृतक ने सुसाइड से पहले अपने मोबाइल में स्टेटस भी लगाया। स्टेटस में साफ तौर पर लिखा है कि मौत जिम्मेदार युवती और उसके घर वाले हैं।

सोनू यादव (35) मालवाहक और ऑटो चलाता था, उसके परिवार में पत्नी, दो बच्चे, माता-पिता और भाई-बहन है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।