हसदेव नदी में मिली बिहार के युवक की लाश, डूबने से मौत की आशंका, जेब से फोन और रसीद बरामद

जांजगीर-चांपा जिले के हसदेव नदी के गेमन पुल के नीचे नदी में एक लाश मिली है। - Dainik Bhaskar

चांपा । जांजगीर-चांपा जिले के हसदेव नदी के गेमन पुल के नीचे नदी में एक लाश मिली है। बताया जा रहा है कि एनिकट से फिसलकर नदी में गिरा और डूबकर उसकी मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम के लिए बीडीएम अस्पताल भेजा गया है। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम मनोज कुमार साहू है, जो बिहार ​​​​​​​के लछलपुर गांव का रहने वाला था। यहां अकेले रहता था। ट्रेलर चलवाने का काम करता था।

गणेश पंडाल समिति के लोगों ने बताया कि रविवार को मनोज कुमार साहू चंदा रसीद कटा कर गया था। मनोज शराब के नशे में भी था। आशंका है कि हसदेव नदी में बने एनिकट से पैदाल चलते हुए पैर फिसला होगा। एनिकट से गिरने से पानी में डूबा होगा।

SDOP यदुमणि सिदार ने बताया कि सोमवार को हसदेव नदी में नहाने गए लोगों ने नदी में लाश देखी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस टीम पहुंची। शव को हसदेव नदी से बाहर निकाला गया। मृतक के जेब से एक मोबाइल और गणेश पंडाल की रसीद मिली है।

SDOP ने बताया कि लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। अभी डूबने से मौत की आशंका है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा। पुलिस अभी हर एंगल जांच कर रही है।