तिहाड़ से निकलने के बाद सीएम केजरीवाल का पहला बयान, इन लोगों को लगा कि केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो उसका हौसला टूट जाएगा

नईदिल्ली : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शुक्रवार (13 सितंबर) को तिहाड़ जेल से बाहर निकले. उन्होंने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद उनका हौसला 100 गुना बढ़ गया है. जितनी राष्ट्रविरोधी ताकतें जो देश को बांटने और देश को कमजोर करने काम काम कर रही हैं, उनसे आगे भी लड़ता रहूंगा.

सीएम केजरीवाल ने कहा, ” जिनकी कृपा से आज मैं आप लोगों के बीच में बाहर आ सका. उन लाखों-करोड़ों लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. लाखों लोगों ने मन्नत मांगी, दुआएं की, प्रार्थना की, आशीर्वाद भेजा. मंदिर गए, मस्जिद गए, गुरुद्वारे गए. उन सब लोगों का मैं शुक्रिया करना चाहता हूं. आज सभी लोगों का जो इतनी बारिश में इतनी बड़ी संख्या में आए हैं उनका मैं तहे दिल से शुक्रिया करता हूं. 

मेरे एक-एक पल देश को समर्पित- केजरीवाल

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, ”मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है. मेरी जिंदगी का एक-एक पल, मेरे शरीर का एक-एक कतरा, खून का एक-एक कतरा देश के लिए समर्पित है. मैंने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है. बहुत बड़े-बड़े संघर्ष किए. जिंदगी में मुसीबतें झेली हैं. लेकिन हर कदम पर भगवान ने मेरा साथ दिया है. ऊपर वाले ने मेरा साथ दिया. क्योंकि मैं सच्चा था, मैं सही था. इसलिए भगवान ने मेरा साथ दिया. इन लोगों ने मुझे जेल में डाल दिया. इन लोगों को लगा कि केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो उसका हौसला टूट जाएगा.

देश विरोधी ताकतों के खिलाफ लड़ता रहूंगा- केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा, ”मैं जेल से बाहर आया हूं और मेरे हौंसले सौ गुना ज्यादा बढ़ गए हैं. मेरी ताकत सौगुना ज्यादा बढ़ गई है. इनकी जेल की मोटी-मोटी दीवारें, इनकी जेल की सलाखें केजरीवाल के हौंसले को कमजोर नहीं कर सकती. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं जैसे आजतक ऊपर वाले ने मुझे रास्ता दिखाया और ताकत दी, वैसे ही भगवान रास्ता दिखाता रहे. देश की सेवा करता रहूं. जितनी राष्ट्रविरोधी ताकतें देश के विकास को रोक रही हैं. देश को बांटने का काम कर रही हैं. जो देश को अंदर से कमजोर कर रही हैं जिंदगी भर इनके खिलाफ लड़ा हूं और आगे भी लड़ता रहूंगा.”