छत्तीसगढ़: चलती कार में महादेव-सट्टा ऐप का संचालन, रेड्डी अन्ना 128 नंबर के पैनल में लगवा रहा था दांव, लाखों का हिसाब जब्त

पुलिस की गिरफ्त में ऑनलाइन सट्टा का आरोपी - Dainik Bhaskar

भिलाई ।दुर्ग पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए सटोरियों ने एक नया तरीका निकाल लिया है। वो लोग चलती कार के अंदर सट्टे का पैनल चला रहे हैं। भट्ठी पुलिस ने ऐसे ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से सट्टा का लाखों रुपए का हिसाब, एटीएम और मोबाइल फोन जब्त किया है।

दरअसल, भट्ठी पुलिस को जानकारी मिली थी कि भिलाई के खुर्सीपार तिरंगा नंगर दुर्गा मंदिर के पास मकान नंबर 26 निवासी हर्ष कुमार (24 साल) महादेव सट्टा का पैनल चलाता है। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह हर समय कार में ही घूमता है।

कई बार कार को पार्किंग में खड़ा करके उसके अंदर एसी चलाकर घंटों मोबाइल चलाता रहता है। पुलिस को शक हुआ की हर्ष कार को सट्टा पैनल चलाने के ठिकाना बनाकर रखा है। पुलिस ने उसके पीछे मुखबिर लगा दिए। 4 अगस्त को मुखबिर ने उन्हें बताया कि हर्ष की कार सीजी 07 सीएम 6044 विवेकानंद गार्डन सेक्टर 1 भिलाई की पार्किंग में खड़ी है। हर्ष उसके अंदर ही बैठा है।

पुलिस की टीम तुरंत वहां पहुंची और घेराबंदी करके हर्ष को पकड़ लिया। पुलिस ने हर्ष को जब पकड़ा तो पता चला कि वो कार के अंदर रेड्डी अन्ना 128 नंबर का पैनल चला रहा है। कार में ही उसके पास ऑनलाइन एकाउंट, एटीएम और सट्टे से जुड़ा हिसाब किताब भी रखा हुआ था।

पुलिस हर्ष को पकड़कर साइबर थाने लाई। वहां सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वो ऑनलाइन सट्टा चलाता है। ऑनलाइन गेमिंग सट्टा का 6,37,330 रुपए का हिसाब किताब उसके वॉट्सऐप से मिला। इसके साथ ही उसके पास से 2 मोबाइल फोन, 5 विभिन्न बैंको के एटीएम, 5 सिम कार्ड, 1043 रुपए नगद मिला।