विराट के बाद अब रोहित शर्मा के भी भारत छोड़ने की खबर! इस देश में बना सकते हैं नया आशियाना

नईदिल्ली : वेस्टइंडीज से टी 20 वर्ल्ड कप जीतकर लौटने के बाद विराट कोहली को लेकर एक खबर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी. ये खबर थी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लंदन में जाकर बसने को लेकर. अब कुछ वैसी ही खबर रोहित शर्मा को लेकर भी जोर पकड़ रही है. सोशल मीडिया पर जो खबर चल रही है उसके मुताबिक रोहित शर्मा भारत छोड़ सकते हैं. वो भारत से दूर अपना नया आशियाना बना सकते हैं.

सोशल मीडिया चल रही खबरों के मुताबिक रोहित शर्मा अमेरिका जाकर बस सकते हैं. खबर है कि वो न्यूयॉर्क में रहेंगे. लेकिन, इसे लेकर कुछ भी आधिकारिक नहीं है. रोहित को लेकर सामने आ रही ये रिपोर्ट भी ठीक वैसी ही है, जैसी कुछ दिनों पहले विराट कोहली को लेकर आई थी.

सोशल मीडिया पर उड़ी विराट के लंदन में बसने की चर्चा

T20 वर्ल्ड कप जीतकर टीम इंडिया के वेस्ट इंडीज से भारत लौटने के बाद जब विराट कोहली अपने परिवार के पास लंदन लौट गए, तो उसके बाद सोशल मीडिया में ये खबर जोर पकड़ने लगी कि विराट कोहली अब लंदन में ही बसने वाले हैं. इसके पीछे की वजह विराट कोहली के स्टारडम की लाइफ से दूरी बनाने को बताया गया.

उस खबर के सामने आने के बाद फिर विराट और अनुष्का की लंदन से कई तस्वीरें भी सामने आई. हालांकि, इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं है कि विराट लंदन में ही बसेंगे या नहीं. और ना ही इसे लेकर हम कुछ दावे के साथ कह रहे हैं. फिलहाल, ये सारी बातें सोशल मीडिया के हवाले से है.

क्या एकेडमी के चलते न्यूयॉर्क में बसेंगे रोहित?

अब सवाल है कि रोहित शर्मा अगर न्यूयॉर्क जाकर बसने की सोच भी रहे हैं तो उसकी वजह क्या हो सकती है. इस बारे में फिलहाल साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता. हां एक कड़ी उनकी वहां शुरू की कई क्रिकेट एकेडमी से जाकर जरूर जुड़ती है. लेकिन उसमें भी कितना दम है उस पर सीधे तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता .

ऐसे में जब तक विराट और रोहित की ओर से ये बातें क्लियर नहीं होती, तब तक इस बारे में दावे से नहीं कहा जा सकता कि ये दोनों क्रिकेट भारत से बाहर जाकर बसने वाले हैं या उस बारे में सोच रहे हैं.