छत्तीसगढ़: नाले में गिरी कार, डॉक्टर की मौत, मूसलाधार बारिश के बीच हुआ हादसा, ड्यूटी के बाद नई कार से लौट रहा था घर

मूसलाधार बारिश के बीच हादसा, ड्यूटी के बाद नई कार से लौट रहा था घर|बालोद,Balod - Dainik Bhaskar

बालोद। जिले में भारी बारिश के बीच एक डॉक्टर की कार गहरे नाले में जा गिरी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद झमाझम बारिश के बीच पुलिस ने रेस्क्यू कर गाड़ी और लाश को बाहर निकाला। पूरा मामला गुरुर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक हादसा देर रात गुरुर ब्लॉक के भुलन डबरी में हुआ है। मृतक का नाम थानेश साहू है, जो भानपुरी का रहने वाला था। दुर्ग जिले के पाटन ब्लॉक में पदस्थ था। गुरुर थाना प्रभारी तुल सिंह पट्टावी ने घटना की पुष्टि की है।

बालोद जिले में भारी बारिश के बीच एक डॉक्टर की कार गहरे नाले में जा गिरी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

भूलन गांव और मंदिर के बीच हादसे का शिकार 

बताया जा रहा है कि मेडिकल अधिकारी थानेश साहू अपने काम से लौट रहा था, तभी भूलन गांव और मंदिर के बीच हादसे का शिकार हो गया। कार गहरे नाले में जा समाई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

मूसलाधार बारिश में कुछ नजर नहीं आने से हादसा

अंदाजा लगाया जा रहा है कि मूसलाधार बारिश में कुछ नजर नहीं आने की वजह से यह हादसा हुआ है। युवक कार से निकल नहीं पाया, जिससे उसकी मौत हो गई। जिस बालेनो कार से हादसा हुआ है, वह नई कार है।

पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा शव

गुरुर थाना प्रभारी तुलसिंह पट्टावी ने बताया कि थानेश साहू मेडिकल कर्मचारी था। रात में पुलिस ने शव को रेस्क्यू कर अस्पताल में रखवा दिया गया था। पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।