कोरबा: डीपीएस के छात्र की कुएं में मिली लाश, सुबह स्कूल से हो गया था लापता

कोरबा। बालकोनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत संचालित डीपीएस स्कूल के छात्र की लाश ग्राम बेलाकछार के कुएं में मिली है। छात्र ने कुएं में कूद कर जान दी है, ऐसी बातें सामने आ रही हैं।

बताया जा रहा है कि कक्षा दसवीं का छात्र अमन साव आज सुबह स्कूल गया था जहां पेरेंट्स-टीचर मीटिंग रखी गई थी और पेरेंट्स को बुलाया गया था लेकिन सुबह 11 बजे स्कूल से वह लापता हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और उसकी तलाश शुरू की गई।

डीपीएस स्कूल से लगे बेलाकछार क्षेत्र की ओर उसे जाते हुए देखने की बात सामने आई तो पुलिस और परिजन उस ओर तलाश करने निकल पड़े। वहां एक पुराना कुआं के ऊपर छात्र का चश्मा नजर आया। जब किसी अनहोनी की आशंकावश कुएं में लोगों को उतारा गया तो छात्र की लाश बरामद हुई। माना जा रहा है की छात्र ने कुएं में कूद कर जान दी है।

बताया जा रहा है कि छात्र को कक्षा 9वी का मार्कशीट मिला था जिसमें संभवत: कम नंबर आने के कारण उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है, ऐसा पारिवारिक सूत्रों के हवाले से ज्ञात हुआ है। मृतक छात्र बालको के कमर्शियल डिपार्टमेंट में कार्यरत सुवेंदु सरकार साव का पुत्र था। अमन का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और शुभचिंतकों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।