कोरबा: दुल्हन की पिटाई कर 50 हजार कैश और जेवरात पार, शादी समारोह में नशीली दवा का छिड़काव, सोते रह गए मेहमान

कोरबा। जिले में शादी समारोह के दौरान 50 हजार कैश और सोने-चांदी के जेवरात पार हो गए। अज्ञात चोरों ने रात में नशीली दवा का छिड़काव कर दिया। जिससे मेहमान उठ नहीं पाए। दुल्हन ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो मारपीट कर भाग गए। घटना मानकपुर चौकी क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, शारदा विहार स्थित सामुदायिक भवन में सीतामणी निवासी रवि यादव की बहन पूजा यादव की 9 जुलाई से शादी चल रही थी। 10 जुलाई को हल्दी का कार्यक्रम था। हल्दी कार्यक्रम के बाद भवन के अंदर और पंडाल में परिजन-मेहमान सो गए। एक कमरे में सभी मेहमानों के बैग और थैला रखे थे। 

पकड़ने पर दुल्हन की पिटाई 

दुल्हन पूजा यादव ने बताया कि, बुधवार की रात करीब 2 बजे पूरा परिवार सो रहा था। इस दौरान उसे कुछ आवाज आई। वह कमरे में जाकर देखी, तो एक युवक चेहरा छुपाते हुए भाग रहा था। जब उसे पकड़ने की कोशिश की, तो मुझसे मारपीट की। चीक-पुकार मचाने पर भाग गया।

 - Dainik Bhaskar

नशीली दवा का छिड़काव, उठ नहीं पाए मेहमान 

बताया जा रहा है कि, मेहमानों पर चोर ने किसी नशीली दवा का छिड़काव कर दिया था। जिसके चलते वो सोते समय उठ नहीं पा रहे थे। उनका सिर दर्द कर रहा था। वहीं, रवि यादव के पेटी से 50 हजार नगदी, एक महिला का जेवर और कई लोगों के पैसे चोरी हुए हैं। कपड़े में भवन के बाहर और अंदर बिखरे मिले।

 - Dainik Bhaskar

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस पूरे मामले की शिकायत मानिकपुर चौकी में की गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। परिजनों के बयान दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।