कोरबा: कोल व्यवसायी की 4 मंजिला बिल्डिंग की छत से गिरकर मौत, परिजन बोले- ‘टहलने गए थे, अचानक गिरने की आवाज आई’

कोरबा में 4 मंजिला बिल्डिंग की छत से गिरकर कोल व्यवसायी की मौत हो गई।

कोरबा। कोरबा में कोतवाली थाना क्षेत्र में कोल व्यवसायी की 4 मंजिला बिल्डिंग की छत से गिरकर मौत हो गई। छत से नीचे गिरने के बाद उसे परिजन व्यवसायी को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिला मेडिकल कॉलेज ने मौत की सूचना जिला अस्पताल चौकी पुलिस को दी। 

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजूर ने बताया कि मृतक मुकेश डिडवानिया के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। परिजनों के अनुसार सुबह के वक्त मुकेश डिडवानिया रोज की तरह छत पर टहलने के लिए गया हुआ था, अचानक गिरने की आवाज आई।

कोल व्यवसाय में बड़ा नाम 

परिजन घर के बाहर निकले तो मुकेश खून से लथपथ पड़ा हुआ था। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बता दें कि मुकेश डिडवानिया एक बड़े कोल व्यवसायी थे और शहर के प्रतिष्ठित व्यक्तियों में आते थे।

छत से गिरने से कोल व्यवसायी की मौत। - Dainik Bhaskar

मौत किन परिस्थियों में हुई यह जांच का विषय 

छत से गिरने का मुख्य कारण अब तक सामने नहीं आ सका है। परिजन जब मुकेश को अस्पताल लेकर पहुंचे तो उनकी मौत हो चुकी थी। मुकेश डिडवानिया की मौत कब, कैसे और किन परिस्थियों में हुई यह अभी स्पष्ट नहीं है। 

कोतवाली थाने को डायरी भेजी जाएगी

कोयला व्यवसायी होने के कारण कई बातें सामने आ रही है, लेकिन मौत का वास्तविक कारण पुलिस जांच के बाद ही पता चल सकेगा। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी ने बताया कि बयान दर्ज कर जांच के लिए संबंधित कोतवाली थाना को डायरी भेजी जाएगी।