कोरबा: अप्पू गार्डन के सामने भिड़ी महिलाएं, कार का कांच तोड़ा; देखें वीडियो


कोरबा। नगर पालिक निगम द्वारा सीएसईबी चौक पर संचालित अप्पू गार्डन (विवेकानंद उद्यान) में मारपीट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।
अप्पू गार्डन के वेवपूल में कुछ घंटे बिताकर मौसम की गर्मी शांत करने बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। पिछले दिनों हुए विवाद की स्थिति के बाद निगम द्वारा यहां अलग-अलग शिफ्ट तय कर दिया गया है जिसमें एक शिफ्ट सिर्फ महिलाओं के लिए है जिसमें वे अपने परिजनों के साथ शामिल हो सकती हैं। व्यवस्था बदलने के बाद और मारपीट के मामलों में दो अलग-अलग FIR दर्ज कराने के बाद भी यहां मारपीट का सिलसिला जारी है। 

इस बार कल रविवार को अप्पू गार्डन के भीतर नहीं बल्कि बाहर महिलाओं और पुरुषों में विवाद हो गया, इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है, जिसमें युवतियां और महिलाएं आपस में मारपीट कर रही हैं और बीच में पुरुष भी महिलाओं पर हाथ उठाते नजर आ रहे हैं। अन्य लोग भी इस मारपीट में शामिल हैं।

एक लड़का तो उक्त परिवार की कार के कांच को ही तोड़ता नजर आ रहा है। मारपीट और विवाद से भयभीत परिवार ने वहां से किसी तरह भाग कर खुद को सुरक्षित किया।

इस तरह के बढ़ते विवाद को लेकर कहा जा रहा है कि अप्पू गार्डन में आना सुरक्षित नहीं रह गया है, खासकर परिवार के लिए। हालांकि यह विवाद क्यों हुआ और किन लोगों के बीच हुआ इसका पता नहीं चल सका है।

देखें वीडियो:-