छत्तीसगढ़: दो मोटरसाइकिलों में जोरदार भिड़ंत, दोनों बाइक चालकों की मौके पर ही मौत

राजनांदगांव। जिले के डोंगरगांव से लगे ग्राम सम्बलपुर के पास दो मोटर साइकिलों में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दोनों बाइक चालक युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक बाइक के पीछे बैठी दो बहनें घायल हो गई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद राजनांदगांव मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया है।

घटना बुधवार दोपहर करीब दो बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि ग्राम गिदर्री निवासी रूपेश पटेल (24 वर्षीय) अपनी दो बहनों के साथ भानुप्रतापपुर से गांव लौट रहा था, तभी सामने से संबलपुर निवासी चोवाराम (24 वर्षीय) गांव की ओर जा रहा था।

दोनों मोटर साइकिलों में आमने सामने से भिड़ंत हो गई। दोनों मोटर साइकिलों में भिड़ंत इतनी जोरदार हुई कि मौके पर ही दोनों बाइक चालक रूपेश और चोवा राम की मौत हो गई। वहीं भिड़ंत के बाद सड़क पर गिरी रूपेश की दोनों बहनों के सिर, पैर पर गंभीर चोट लगी।

दोनों घायल बहनों को 108 एंबुलेंस से डोंगरगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को राजनांदगांव मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है। इधर घटना में मृत दोनों युवकों के शव का पोस्ट मार्टम के बाद पार्थिव शरीर को स्वजनों को सौंप दिया गया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।