कोरबा: वाटरफॉल में डूबने से किशोर की मौत, दोस्तों के साथ गया था पिकनिक मनाने, पैर फिसलने से गहरे पानी में डूबा

कोरबा। नहाने गए एक किशोर की वॉटरफॉल में पानी में डूबने से मौत हो गई। आसपास के ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। हादसे की सूचना मिलते ही बालको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा बालको थाना क्षेत्र में हुआ है। बुधवार की सुबह मोनीष महंत (17 साल) और उसके कुछ दोस्त परसाखोला पिकनिक स्पॉट में पिकनिक मनाने गए थे। मोनीष अपने दो दोस्तों के साथ नहाने के लिए वॉटरफॉल के पास गया, जहां अचानक पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया। मोनीष के साथ-साथ उसके बाकी दोस्तों को भी तैरना नहीं आता था।

दोस्तों के चीख-पुकार मचाने पर आवाज सुनकर कुछ ग्रामीणों की नजर पड़ी और गहरे पानी में उसे तलाशने की कोशिश की गई। काफी समय बाद परसाखोला के स्थानीय लोगों द्वारा मोनीष के शव को बाहर निकाला गया। फिर इसकी सूचना 112 की टीम को दी गयी।

बालको थाना प्रभारी अभिनव कांत ने बताया कि 112 की टीम ने इसकी सूचना बालको थाना पुलिस को दी। जहां परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बयान दर्ज कर आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।