कोरबा सांसद ने विकास लिए नहीं किया कोई काम, सरोज पांडे बोलीं- ‘बीजेपी सबकी चिंता करती है’, ज्योत्सना महंत पर साधा निशाना

मरवाही। मरवाही में जनसंपर्क के दौरान कोरबा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे ने कहा है कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो गांव गरीब आदिवासियों महिलाओं और किसानों बेरोजगारों की चिंता करती है। इस दौरान जनसभा में सरोज पांडे ने वर्तमान कांग्रेस सांसद ज्योत्सना महंत पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने क्षेत्र में कोई विकास के काम नहीं किए।

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और कोरबा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने कहा कि ज्योत्सना महंत को सांसद के रूप में नियुक्ति उनके पति डॉक्टर चरणदास महंत ने दी थी। उन्होंने ना तो क्षेत्र के विकास के लिए कोई कार्य किया और ना ही उन्होंने अपना चुनाव प्रचार किया था। उनके चुनाव प्रचार की कमान तो उनके पति डॉक्टर चरण दास महंत के पास थी।

दरअसल, मरवाही विधानसभा में जनसंपर्क की शुरुआत सरोज पांडे ने पेंड्रा के ग्राम देवरीकला से की। जहां उन्होंने आदिवासी परिवारों के घरों में जाकर उनसे मेल मुलाकात कर उनसे हाल-चाल जाना, उनकी समस्याएं सुनी। इसके अलावा सरोज पांडेय ने मरवाही विधानसभा के अंतर्गत पेण्ड्रा के ग्राम देवरीकला, कुदरी, झाबर, अमरपुर और पतगंवा में बैठक ली और जनसंपर्क किया।

ग्रामीणों की सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने वर्तमान कांग्रेस सांसद ज्योत्सना महंत पर मरवाही क्षेत्र को विकास के मामले में पीछे ले जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियां समाज के हर वर्ग को लेकर चलने का है।

भाजपा विकास के काम करती है वहीं इसके विपरीत कांग्रेस विकास के मामले में शून्य और भ्रष्टाचार के मामले में सबसे आगे हैं। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबको साथ लेकर चलने की नीति के कारण आज देश की राष्ट्रपति एक आदिवासी महिला है यह भाजपा में ही संभव है।

पिछले सालों में जब से यहां महंत परिवार सांसद के रूप में हैं यहां कोरबा लोकसभा क्षेत्र का विकास शून्य हो गया है। एक सांसद के रूप में मरवाही क्षेत्र के विकास में उनकी उपलब्धि शून्य है। यदि कोई उपलब्धि हो तो उन्हें जनता के सामने आकर बताना चाहिए कि उन्होंने मरवाही विधानसभा क्षेत्र के लिए कुछ किया है परंतु उनका दुर्भाग्य है कि उनके पास बताने के लिए कुछ नहीं है।

उन्होंने कभी क्षेत्र हित की आवाज लोकसभा में भी नहीं उठाई ऐसे सांसद से जनता को क्या फायदा है। इसका जवाब मरवाही विधानसभा क्षेत्र की जनता उन्हें इस लोकसभा चुनाव में दे रही है।

भाजपा की सांसद प्रत्याशी सरोज पांडे ने ग्रामीणों का आह्वान किया कि वह शासन की योजनाओं के लिए आगे आए हैं। छत्तीसगढ़ सरकार और भारत सरकार की आवास योजना, महतारी वंदन योजना, किसान सम्मान योजना किसानों को बोनस तथा समर्थन मूल्य धान खरीदी से लोगों का सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में विष्णु देव साय को भाजपा ने छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनाया है। वे छत्तीसगढ़ के लोगों के हित में दिन-रात काम कर रहे हैं, वहीं केंद्र की भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जनता का कल्याण कर रही है। इस बार फिर से भाजपा का सांसद चुनकर लोकसभा में भेजना है।

भारतीय जनता पार्टी को 400 से अधिक सीटों से जीताना है और एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। राज्य और केंद्र में डबल इंजन की सरकार मिलकर कोरबा लोकसभा लोकसभा सहित छत्तीसगढ़ को विकास में आगे ले जाएगी। डबल इंजन की सरकार से जनता का भला होगा ।