छत्तीसगढ़: सचिन का दो दिवसीय दौरा, आज रहेंगे जांजगीर-बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में; कल रायपुर में लेंगे बैठक

आज से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे सचिन पायलट। - Dainik Bhaskar

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट आज (21 मार्च) से दो दिवसीय प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वे रायपुर, बिलासपुर और जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र का दौरा कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

रायपुर और जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है। इसलिए यहां खास फोकस रहने वाला है। वहीं, बिलासपुर सीट से प्रत्याशी के नाम का इंतजार है। ऐसे में पायलट यहां प्रत्याशी के नाम को लेकर उनकी नब्ज टटोलेंगे।

सचिन पायलट आज दोपहर 1.45 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से वे सीधे जांजगीर-चांपा के लिए रवाना होंगे। शाम साढ़े चार बजे यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। चुनावी तैयारियों को लेकर नेताओं के साथ मीटिंग करेंगे। शाम 6 बजे पायलट जांजगीर से बिलासपुर जाएंगे और यहीं नाइट हाल्ट करेंगे।

दूसरे दिन 22 मार्च को पायलट सुबह 9.30 बजे बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना होंगे। सुबह 11.30 बजे राजीव भवन में वे रायपुर लोकसभा क्षेत्र की चुनावी तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर बैठक लेंगे। इसके बाद शाम 6 बजे दिल्ली रवाना होंगे।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी बनने के बाद सचिन पायलट का यह पांचवां दौरा है। इससे पहले पायलट न्याय यात्रा की तैयारियों के जायजा लेने और न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ आए थे।