वीडियो : रोहित को देखते ही हार्दिक पंड्या ने गले लगाया, फिर भी फैंस को आ गया गुस्सा

नईदिल्ली : आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले ही पिछले 3 महीने से बड़ा बवाल मचा हुआ है. ये बवाल मचा है मुंबई इंडियंस के अंदर, जहां फ्रेंचाइजी ने सनसनीखेज फैसला लेकर सबको चौंका दिया था. मुंबई ने 15 दिसंबर को अपने सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा को हटाकर स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को कप्तान बना दिया था. इसके बाद से ही मुंबई इंडियंस, खास तौर पर रोहित के फैंस फ्रेंचाइजी पर भड़के हुए हैं. यहां तक कि दोनों दिग्गजों के रिश्ते बिगड़ने की खबरें भी आती रही हैं. ऐसी अटकलों और दावों को कुछ शांत करने के लिए मुंबई इंडियंस ने दोनों खिलाड़ियों का एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसने फैंस को और भड़का दिया है.

नए सीजन की तैयारियों में लगी मुंबई इंडियंस की ओर से बुधवार 20 मार्च को एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया. ये वीडियो टीम की ट्रेनिंग का था, जिसमें सारे खिलाड़ी एक साथ हडल में खड़े थे. नए कप्तान हार्दिक और पुराने कप्तान रोहित भी इसका हिस्सा थे. वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही हार्दिक ने रोहित को देखा, वो उनसे मिलने गए. अब रोहित ने तो पहले हाथ मिलाना चाहते थे लेकिन हार्दिक ने सीधे उन्हें गले लगा लिया.

हार्दिक की मुंबई इंडियंस में वापसी और उन्हें कप्तान बनाए जाने के बाद रोहित शर्मा के साथ पहली बार एक साथ नजर आए. अब मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट को तो यही उम्मीद रही होगी कि इस वीडियो को पोस्ट करने से भड़के हुए फैंस को कुछ शांत किया जाएगा, लेकिन इसका असर उल्टा ही पड़ता दिख रहा है. रोहित शर्मा के फैंस इससे भी खुश नहीं हैं और इस वीडियो को सिर्फ बनावटी बता रहे हैं. इस वीडियो के नीचे मुंबई और रोहित के फैंस ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं.

रोहित पर हुए सवाल तो क्या बोले हार्दिक?

वैसे हाल ही में हार्दिक को रोहित शर्मा से जुड़े सवालों का सामना करना पड़ा था, जिसमें से कुछ का उन्होंने जवाब दिया था, जबकि कुछ पर बिल्कुल खामोश थे. सोमवार 18 मार्च को ही हार्दिक ने मुंबई के कप्तान के रूप में पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने कहा कि रोहित और उनके बीच कुछ भी अटपटापन नहीं रहेगा क्योंकि रोहित अभी भी टीम इंडिया के कप्तान हैं. हार्दिक ने यकीन जताया कि कप्तानी के इस दौर में रोहित से उन्हें पूरी मदद मिलेगी. हालांकि, जब मुंबई इंडियंस में लौटने के लिए कप्तानी की शर्त रखने पर सवाल हुआ तो उन्होंने इस पर कुछ नहीं कहा.