क्रिस गेल- एबी डिविलियर्स भी आईपीएल 2024 में मचाएंगे धूम, इस टीम में हुई एंट्री, मिलेंगे करोड़ों रुपये

नईदिल्ली : आईपीएल 2024 का आगाज होने में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। आईपीएल में हिस्सा लेने वाली सभी 10 टीमों ने अपनी तैयारी भी पूरी कर ली है। 22 मार्च यानी कि शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम (चेपॉक) में आईपीएल का पहला मुकाबला खेला जाएगा। पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु से होने वाला है।

चेन्नई-आरसीबी में भिड़ंत

चेन्नई और आरसीबी के बीच आईपीएल में कई रोमांचक मुकाबले देखे जा चुके हैं। ऐसे में आईपीएल 2024 की शुरुआत भी एक कांटेदार मुकाबले के साथ हो सकती है। दोनों ही टीमों की कोशिश पहले मैच को जीतकर टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करने की होगी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस सीजन के आईपीएल का पहला मुकाबला कौन सी टीम अपने नाम करने में कामयाब होती है।

क्रिस गेल- एबी डिविलियर्स की एंट्री

वेस्टइंडीज के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस के अलावा दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिवलियर्स भी आईपीएल में धूम मचाने को तैयार हैं। लंबे समय तक इन दोनों ही खिलाड़ियों ने आईपीएल में बल्ले के साथ धमाका किया है। लेकिन साल 2024 में अब डिविलियर्स और क्रिस खेल कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे। बता दें कि क्रिस गेल और डिविलियर्स को आईपीएल के ब्रॉडकास्ट जियो सिनेमा ने अपनी कमेंट्री टीम में शामिल कर लिया है।

कई दिग्गजों को मिला मौका

बता दें कि आईपीएल में कई विदेशी कमेंटेटर अच्छा खासा पैसा कम कर भारत से वापस लौटते हैं। लगभग 2 महीने तक चलने वाले आईपीएल के लिए कमेंटेटर को 2 से 3 करोड़ रुपये तक दिए जाते हैं। इस लिस्ट में शेन वॉटसन, अनिल कुंबले, स्टीव स्मिथ जैसे कई दिग्गज इस सीजन आईपीएल में कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे। अंग्रेजी के साथ-साथ हिंदी कमेंट्री पैनल में भी कई बड़े नाम शामिल हैं।